क्या इस बार IPL का खिताब जीत पाएगी RCB

IPL  में आज यानी शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के मध्य दूसरा क्वॉलीफायर खेला जाने वाला है। इस मैच को जीतने वाली टीम सीधा फाइनल में पहुंचने में कामयाब हो जाएगी। हालांकि इस बार सबकी नजरे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) पर हैं क्योंकि IPL (Indian Premium League) के इतिहास में आजतक बैंगलोर टीम कभी भी खिताब जीतने में अब तक न कामयाब रही है।

वहीं, इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी कई तरह के कई अनुमान लगाए जा रहे हैं। ऐसे में अब देश का अपना पहला बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप IPL में धमाल मचाने के उपरांत क्रिकेट महामंच लेकर आने वाला है। अब लाइव क्रिकेट का महामंच KOO ऐप पर देखा जा सकेगा।  2 दिन के इसे विशेष लाइव इवेंट को क्रमशः प्लेऑफ और फाइनल्स की श्रेणी में विभाजित भी कर दिया गया है।

क्रिकेट महामंच का पहला चैप्टर- द प्लेऑफ्स आज यानि 27 मई, 2022 गुरूवार को शाम 6 बजे KOO ऐप पर लाइव होने वाला है। जिसमे इंटरनेशनल प्रेज़ेंटर एंड कमेंटेटर सुहैल चंडोक, इंडियन महिला टीम की सदस्य- प्रीति बोस, क्रिकेट विशेषज्ञ, लेखक और ब्रॉडकास्टर चंद्रेश नारायणन बतौर मुख्य अथिति के रूप में शामिल हो सकते है। वहीं, बात दूसरे चैप्टर के बारें में बात की जाए, तो इसका फाइनल्स 29 मई, 2022 रविवार को शाम 5 बजे स्वदेशी सोशल मीडिया मंच, कू पर लाइव होने वाला है।

इस चैप्टर में पूर्व भारतीय क्रिकेटर- सबा करीम, इंडियन स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट और क्रिकेट एडिटर- संजीब मुखर्जी और साथ ही साथ क्रिकेट विशेषज्ञ, लेखक और ब्रॉडकास्टर चंद्रेश नारायणन मुख्य अथितियों के रूप में भी शामिल हो सकते है। तो देर किस बात की, क्रिकेट के इस महामंच को लाइव देखने के लिए बने रहें कू प्लेटफॉर्म पर।

फॉरवर्ड खिलाड़ी विनीसियस और रोड्रिगो अपनी टीम को चैंपियंस लीग का खिताब दिलाने की कगार पर

यह रॉयल्स बनाम रॉयल है !! क्या आरसीबी ,आरआर को हरा सकती है ?

IPL फाइनल में कौन करेगा 'गुजरात' का सामना ? बैंगलोर-राजस्थान की भिड़ंत से आज होगा फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -