क्या मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करेगी मोदी सरकार ?
क्या मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करेगी मोदी सरकार ?
Share:

नई दिल्ली: किसान आंदोलन के दौरान यूपी के लखीमपुर खीरी में भड़की हिंसा के मामले पर SIT रिपोर्ट आने के बाद विपक्षी दल लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर हैं. विपक्षी दलों द्वारा गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का इस्तीफा मांगा जा रहा है. मगर सरकार इसके मूड में नज़र नहीं आ रही. सूत्रों की मानें तो भाजपा हाईकमान का मानना है कि बेटे की करतूतों की सजा पिता को नहीं दी जा सकती.

बता दें कि लखीमपुर खीरी में किसानों पर गाड़ी चढ़ाने के मामले में अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा का नाम उजागर हुआ था. अभी आशीष मिश्रा जेल में हैं. सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि भाजपा आलाकमान, केंद्रीय गृह मंत्री अजय मिश्रा टेनी के खिलाफ एक्शन लेने के पक्ष में नहीं है. यानी अजय मिश्रा को केंद्रीय मंत्रिपरिषद से नहीं हटाया जाएगा. भाजपा शीर्ष नेतृत्व का मानना है कि SIT की रिपोर्ट अंतिम नहीं है और अभी कोर्ट में भी मामले की सुनवाई जारी है.

भाजपा हाईकमान का मानना है कि बेटे की करतूतों की सजा पिता को नहीं दी जा सकती. हालांकि, पत्रकारों के साथ अजय मिश्रा के व्यवहार को हाईकमान द्वारा गलत माना गया है. उन्हें हिदायत दी गई है कि भविष्य में ऐसी घटना ना हो. बता दें कि अजय मिश्रा का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह सवाल कर रहे पत्रकार पर भड़क गए थे, वीडियो में वह गाली देते भी सुने गए थे.

'मैं एक तुच्छ कार्यकर्ता हूं! पार्टी मुझे निलंबित कर सकती है': रूपा गांगुली

शरद पवार को ममता बनर्जी ने दी जन्मदिन की बधाई

पप्पू यादव ने इस नेता को बताया भविष्य का प्रधानमंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -