क्या फिर माइकल क्लार्क सभालेंगे ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी?
क्या फिर माइकल क्लार्क सभालेंगे ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी?
Share:

दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में गेंद छेड़छाड़ प्रकरण से आहत माइकल क्लार्क ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के तौर पर वापसी की संभावना खुली रखी है. 36 साल के क्लार्क ने अपने 115 वें और इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज के अंतिम टेस्ट के बाद 2015 में संन्यास ले लिया था और अब वह ऑस्ट्रेलिया के नाइन नेटवर्क पर क्रिकेट कमेंट्री करते हैं.

माइकल क्लार्क से जब पूछा गया कि क्या वह दोबारा से कप्तानी करना चाहेंगे, तो उन्होंने प्रसारक को कहा, ‘अगर मुझसे सही लोग इस संबंध में पूछें तो मैं अपने जवाब के बारे में सोचूंगा.’ उन्होंने कहा कि वह इस प्रकरण से भावुक हैं और उन्होंने स्मिथ और उनके साथियों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की, लेकिन इसे उन्होंने‘ जबरदस्त धोखा’ करार दिया.

क्लार्क ने कहा, ‘अगर स्टीव स्मिथ की कप्तानी को लेकर कुछ हुआ तो कप्तानी किसी ऐसे खिलाड़ी के पास नहीं जानी चाहिए जो इस तरह की चीजों में शामिल हो चुका हो.’ क्लार्क ने कहा, ‘मुझे दिल से लगता है कि स्मिथ ने सचमुच काफी बड़ी गलती की है. उम्मीद करता हूं कि इसके बाद कोई ऐसा तरीका हो जिससे वह ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करना जारी रख सकें.’ उन्होंने कहा, ‘यह बिल्कुल भी मेरे बारे में नहीं है. यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट और इसके भविष्य के बारे में है कि मौजूदा खिलाड़ी और यह मौजूदा ढांचा किस जगह पर हैं. मेरा काम यह सुनिश्चित करना है कि मैं इस खेल की मदद कर सकूं क्योंकि मैं यहीं से आया हूं.’

विवादों के बीच घिरी ऑस्ट्रेलिया ने गवाया मैच

ऑस्ट्रेलिया लगा सकता है स्मिथ-वॉर्नर पर लाइफ बैन?

खेलो इंडिया के कई पदक विजेता डोप टेस्ट में नाकाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -