कमल हासन ने अपनी फिल्म और कविता के बारें में खोले कई राज

टॉलीवुड की जान कहे जाने वाले अभिनेता कमल हासन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में ने रहते है. वहीं अभिनेता कमल हासन और विजय सेतुपति ने लाइव इंटरेक्शन सत्र के लिए हाथ मिलाया, बाद में कमल से कुछ दिलचस्प सवाल पूछे और कमल ने उद्योग में अपने अनुभव साझा किए.

जानकारी के लिए हम बता दें कि बातचीत के दौरान, कमल हासन से उनके ड्रीम प्रोजेक्ट मरुधनायगम के बारे में पूछा गया, जो एक मेगा-बजट ऐतिहासिक था जिसे 90 के दशक के मध्य में लॉन्च किया गया था लेकिन बजट की कमी के कारण इसे छोड़ दिया गया था. इस परियोजना को पुनर्जीवित करने के बारे में कई अफवाहें हैं, और आज कमल ने खुद उन राज्यों को खुलकर बताया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कमल हासन ने कहा कि मरुधनायगम बनाने के लिए आवश्यक महत्वपूर्ण चीज पैसा है, और बाद में उन्होंने कहा कि उन्होंने एक छोटी कविता चिन्ना खान साहिब लिखी है जिसे बनाया जा सकता है. अभिनेता ने यह भी कहा कि जब उन्होंने मरुधनायगम का नामकरण किया था, तो इसे 40 वर्षीय को ध्यान में रखकर लिखा गया था, लेकिन अब मरुधनायगम को बनाने के लिए, उसे या तो पटकथा में बदलाव करना होगा या किसी अन्य अभिनेता के साथ फिल्म बनानी होगी.

अजित कुमार के जन्मदिन पर इस शख्स ने शेयर की ख़ास यादें

यह बंगाली अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर साझा की अपनी नई तस्वीर

प्रियंका के इस अंदाज के फैंस हुए दीवाने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -