Iphone यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब करना होगा थोड़ा और वेट
Iphone यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब करना होगा थोड़ा और वेट
Share:

Apple के सस्ते iPhone के लिए यूजर्स को अभी प्रतीक्षा करना होगा। इस माह iPhone 12 सीरीज के लॉन्च होने की अनुमान है। हालांकि अभी Apple की तरफ से iPhone 12 सीरीज की लॉन्चिंग डेट का खुलासा नही किया गया है। लेकिन iPhone 12 के कई मॉडल्स की मौजूदगी आनलाइन सरफेस पर देख सकते है,  जो iphone 12 सीरीज की इस माह लॉन्चिंग का अनुमान लगाया जा रहा है। 

साल 2022 तक लॉन्चिंग संभव: iphone 12 सीरीज की लॉन्चिंग से पहले डिस्प्ले एनालिस्ट Ross Young ने Twitter पर iPhone 13 सीरीज को लेकर कुछ जानकारी साझा की है, जिसमें दावा किया गया है कि iPhone SE का नया मॉडल साल 2022 से पहले नही आएगा। यह दावा Mizuho सिक्योरिटीज की जानकारी के आधार पर किया गया है। Mizuho सिक्योरिटीज ने कहा कि iPhone SE के नए मॉडल के लिए साल 2021 तक की प्रतीक्षा करि होगी। साथ ही दावा किया गया है कि  iPhone 13 के सभी मॉडल में इंटीग्रेटेड टच दिया जाएगा।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स :जानकारी के अनुसार iPhone SE का अगला मॉडल 6.1 इंच LCD स्क्रीन साइज और ड्यूल कैमरा के साथ आएगा। मौजूदा जनरेशन वाले iPhone SE में पहले की तरह होम बटन मौजूद रहेगा। वही टच आईडी की जगह फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। iPhone 13 के मॉडल में सबसे बड़ा बदलाव ProMotion के तौर पर देखने को मिल सकता है, जो वेरिएबल रिफ्रेश्ड रेट के साथ आएगा। लीक रिपोर्ट के मुताबिक iPhone 13 लाइनअप में 6.1 इंच डिस्प्ले के साथ iphone 13 Pro Max, iPhone 13 Pro,iPhone 13 मॉडल को पेश किया जाएगा। साथ ही iPhone 13 mini स्मार्टफोन 5.4 इंच डिस्प्ले साइज में आएगा।iPhone 13 Pro में 120Hz ProMotion डिस्पले दिया जाएगा, जो वेरिएबल रिफ्रेश रेड को सपोर्ट करेगी। हालांकि फोन की बैटरी और कीमत में बारे में फिलहाल कोई खुलासा नही किया गया है। 

16 अक्टूबर से शुरू होगी Big Billion Days सेल, मिलेंगे कई बेहतरीन ऑफर्स

Jio के इस बेहतरीन प्लान में मिलेगा 6GB एक्सट्रा डाटा, जानें कीमत

बड़ी खबर: गूगल ने फिर हटाए 34 ऐप्स, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -