16 अक्टूबर से शुरू होगी Big Billion Days सेल, मिलेंगे कई बेहतरीन ऑफर्स
16 अक्टूबर से शुरू होगी Big Billion Days सेल, मिलेंगे कई बेहतरीन ऑफर्स
Share:

फ्लिपकार्ट ने अपनी Big Billion Days सेल का ऐलान कर दिया है। यह सेल 16 अक्टूबर को आरम्भ होकर 21 अक्टूबर तक चलेगी। यदि आप नया स्मार्टफोन क्रय करने की योजना बना रहे हैं तो इस सेल की प्रतीक्षा अवश्य करें। इस सेल में आपको कई स्मार्टफोन पर बेहतरीन छूट तथा आकर्षक डील्स का फायदा उठाया जा सकता है। कंपनी के पोर्टल पर सेल की दिनांक के साथ ऑफर्स एवं स्मार्टफोन पर प्राप्त होने वाली डील्स का खुलासा कर दिया है। 

वही Flipkart Big Billion Days सेल में आपको कई बेहतरीन ऑफर्स का फायदा मिलेगा। इस सेल के तहत SBI क्रेडिट कार्ड पर भी 10 प्रतिशत तक की छूट प्राप्त होगी। इसके अतिरिक्त सेल में नो कोस्ट ईएमआई विकल्प भी दिया जा रहा है। मतलब अब अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई पर क्रय कर सकते हें। नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा Bajaj Finserv कार्ड पर भी उपलब्ध है। इतना ही नहीं Paytm Wallet तथा Paytm UPI से भुगतान करने पर कैशबैक की भी सुविधा मिलेगी।

वही Flipkart Big Billion Days में बेस्ट डील्स में प्राप्त होने वाले स्मार्टफोन की बात करें, तो इस सेल में आप POCO M2 Pro को 12,999 रुपये में क्रय कर सकते हैं। जबकि इसका वास्तविक दाम 16,999 रुपये है। वहीं यदि आप Infinix Hot 9 Pro को क्रय करने की योजना बना रहे हैं तो इस सेल में आपको यह स्मार्टफोन 9,499 रुपये में मिल जाएगा। वहीं Realme C12 के 3GB + 32GB स्टोरेज मॉडल को 10,999 रुपये की जगह 7,999 रुपये में क्रय कर सकते हैं। साथ ही कई बेहतरीन ऑफर्स मिलेंगे। 

बड़ी खबर: गूगल ने फिर हटाए 34 ऐप्स, जानिए क्या है वजह

व्हाट्सएप ने म्यूट अधिसूचना के लिए नए संशोधनों का दिया परिचय

दमदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ OPPO A93, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -