Jio के इस बेहतरीन प्लान में मिलेगा 6GB एक्सट्रा डाटा, जानें कीमत
Jio के इस बेहतरीन प्लान में मिलेगा 6GB एक्सट्रा डाटा, जानें कीमत
Share:

भारत की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio ने अपने उपभोक्ता की सुविधा के लिए आए दिन नए प्लान मार्केट में उतारती है। कंपनी के पास ऐसे कई प्लान उपलब्ध हैं जिनमें उपभोक्ता को कम रेट में ज्यादा डाटा की सुविधा प्राप्त हो जाएगी। परन्तु आज हम आपको कंपनी के एक विशेष प्रीपेड प्लान के बारे में बताएंगे, जिसमें आपको 3GB डेली डाटा के साथ 6GB एक्स्ट्रा डाटा भी मिलेगा। 

वही आज हम जिस प्रीपेड प्लान की बात कर रहे हैं उसका रेट 401 रुपये है तथा कंपनी के प्रसिद्ध प्रीपेड प्लान में से एक है। इस प्लान में उपभोक्ता को कम रेट में ज्यादा डाटा का लाभ प्राप्त होगा। प्लान की वैधता 28 दिनों की है तथा कंपनी ने इसे एक क्रिकेट प्लान के रूप में मार्केट में लॉन्च किया था। जिससे उपभोक्ता इस प्लान में इंटरनेट समाप्त होने की चिंता किए बिना क्रिकेट मैच का मजा ले सकें। 

साथ ही कंपनी के 401 रुपये वाले इस प्रीपेड प्लान में उपभोक्ता को 64 Kbps स्पीड के साथ 3GB डेली डाटा उपलब्ध किया जा रहा है। परन्तु इसकी विशेषता है कि इसमें डेली डाटा के साथ ही आपको 6GB एक्स्ट्रा डाटा की भी सुविधा प्राप्त होगी। मतलब प्लान के तहत कुल 90GB डाटा का फायदा उठा सकते हैं। वही Reliance Jio के इस प्लान में उपभोक्ता को सिर्फ यही सुविधा ही नहीं मिल रही। बल्कि इस प्लान में जियो टू जियो अनलिमिटेड का भी फायदा उठाया जा सकता है। जबकि जियो से नॉन जियो नंबर पर फ़ोन करने के लिए 1000 मिनट्स प्राप्त होंगे। वहीं इस प्लान के तहत उपभोक्ता एक वर्ष के लिए Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही ये प्लान बेहद ही किफायती है।

बड़ी खबर: गूगल ने फिर हटाए 34 ऐप्स, जानिए क्या है वजह

व्हाट्सएप ने म्यूट अधिसूचना के लिए नए संशोधनों का दिया परिचय

दमदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ OPPO A93, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -