MP के इस शहर में ट्रैफिक जाम से मिलेगा छुटकारा, सरकार ने बनाया ये प्लान
MP के इस शहर में ट्रैफिक जाम से मिलेगा छुटकारा, सरकार ने बनाया ये प्लान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के विभिन्न क्षेत्रों में लगने वाले जाम से राजधानीवासियों को जल्द निजात प्राप्त हो सकती है। कलेक्टर आशीष सिंह ने मंगलवार प्रातः नेहरू नगर चौराहा,रंगमहल चौराहा,बागसेवनिया चौराहा,दानिश चौराहा एवं बिट्टन मार्केट चौराहा का निरीक्षण किया। इस के चलते नगर निगम आयुक्त फ़्रेंक नोबल ए,एडीएम हरेन्द्र नारायण सहित संबंधित अफसर भी मौजूद थे।

कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा कि इन चौराहों पर आये दिन ट्रैफिक जाम की परेशानी बनी रहती है जिससे उत्पन्न अव्यवस्था के चलते कई बार हादसे भी देखे गये हैं। इन परेशानियों से छुटकारा पाने के लिये चौराहों का चौड़ीकरण किया जायेगा। उन्होंने कहा की ट्रैफिक को सुव्यवस्थित करने एवं जाम की परेशानी से छुटकारा पाने के लिये यह आवश्यक है। साथ ही इन चौराहों का सौंदर्यीकरण भी किया जायेगा। 

कलेक्टर आशीष सिंह ने चौराहों के चौड़ीकरण में डिवाइडर और फ्री टर्न को सुव्यवस्थित बनाने के निर्देश दिये जिससे ट्रैफिक का मूवमेंट व्यवस्थित रहे एवं जाम जैसे हालात उत्पन्न न हो। इसके साथ ही चौराहों पर स्थित अवेध अतिक्रमण को भी हटाया जायेगा। कलेक्टर आशीष सिंह ने संबंधित विभगों नगर निगम और पीडब्ल्यूडी को चौराहों के चौड़ीकरण एवं सौंदर्यीकरण के लिये की जाने वाली प्रक्रिया को जल्द पूर्ण कर कार्य प्रारंभ करने के निर्देश दिये।

आतंकवाद के खिलाफ वैश्विक लड़ाई ! लश्कर-ए-तैयबा को इजराइल ने आतंकी सूची में डाला, 26/11 मुंबई हमलों को बताया निंदनीय

काशी की तरह 'मथुरा' में भी बनेगा बांके बिहारी कॉरिडोर ! योगी सरकार को इलाहबाद HC की हरी झंडी, कहा- धर्मस्थल देश की धरोहर

रेलवे ने उठाया बड़ा कदम, दिसंबर से फरवरी के बीच रद्द रहेंगी ये ट्रेनें, यहाँ देंखे लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -