अपनी वापसी के बाद डीन एम्ब्रोज़ बन सकते हैं विलन
अपनी वापसी के बाद डीन एम्ब्रोज़ बन सकते हैं विलन
Share:

WWE के सुपरस्टार डीन एंब्रोज हाल ही में 9 महीने के लिए एक्शन से बाहर हो चुके हैं. एक खतरनाक इंजरी की वजह से ये सब हुआ, जिससे शील्ड का रीयूनियन लगभग खत्म हो गया है. डीन एंब्रोज के साथी सैथ रॉलिंस ने जेसन जॉर्डन के साथ मिलकर शेमस और सिजेरो को हराया. और टैग टीम चैंपियन बन गए. इसके अलावा रोमन रेंस सिंगल रन  पर चल रहे है. और इस समय इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं. अब इंजरी के बाद जब डीन एंब्रोज लौटेंगे तो जाहिर सी बात है उनके करेक्टर में बदलाव आएगा.

इस बात में कोई शक नहीं है कि डीन एंब्रोज का WWE में एक बड़ा रोल हैं. कंपनी के वो जाने माने रैसलर हैं. कंपनी के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है और खुद के लिए भी. 2014 में जब शील्ड टूटी थी तो उसके बाद का करेक्टर उनका सबसे शानदार था. किसी को उम्मीद नहीं थी की उम्मीदों पर खरे उतर पाएंगे. लेकिन उन्होंने काफी अच्छा काम किया. बेबीफेस के तौर पर भी उन्होंने काम किया, जो फैंस ने काफी पसंद किया. हालांकि डीन के पागलपन वाले करेक्टर के लिए थोड़ा बहुत उन्हें सुनना पड़ा था. इस समय वो इसी करेक्टर में काम कर रहे हैं.

WWE में वो सबसे अच्छे रैसलर माने जाते है तो अब वक्त आ गया है कि उन्हें हील टर्न ले लेना चाहिए. जब वो इंजरी से वापस आए तो अब उन्हें हील का करेक्टर निभाना चाहिए. कई अफवाहें ये भी सामने आ रही है कि रैसलमेनिया 34 में सैथ रॉलिंस के साथ डीन एंब्रोज का मुकाबला होगा. तो इसका मतलब ये होगा की वो अब सीधे हील टर्न अपनाएंगे. 2014 पेबैक के दौरान क्या क्या हुआ था वो फैंस के जेहन में हमेशा के लिए बस गया हैं. स्टोरीलाइन के हिसाब से अभी ये तय नहीं है लेकिन सूत्रों से पता चला है कि सैथ रॉलिंस अब बेबीफेस के तौर पर काम करेंगे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

फिन बैलर और रूसेव को मिले पार्टनर को मिले अपने मन पसंद पार्टनर

WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 05 जनवरी, 2018

पूर्व सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को फिर साइन कर सकता है WWE

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -