क्या ख़त्म हो जायेगा ब्रॉक लेसनर का करियर

Jan 21 2018 12:10 PM
क्या ख़त्म हो जायेगा ब्रॉक लेसनर का करियर

डब्ल्यू डब्ल्यू ई के जाने माने रेसलर ब्रॉक लेसनर के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर हैं, उनका डब्ल्यू डब्ल्यू ई के साथ कॉन्ट्रैक्ट रेसलमेनिया 34 तक ही हैं, जो अगस्त 2018 को होने वाली है. इसके बाद क्या होगा ये अभी तक एक सवाल बना हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनका कहना है, कि कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म होने के बाद ये धाकड़ रेसलर यूएफसी में भी नहीं जा सकेगा. वहीं दूसरी ओर यूएफसी के प्रेसिडेंट डेना वाइट ने कहा है कि अगर ब्रॉक को लगता है कि उन्हें फिर से यूएफसी में वापस आना चाहिए तो उन्हें जरुर वापस लिया जाएगा. 

ब्रॉक लेसनर सिर्फ WWE में ही नहीं यूएफसी में भी काफी चर्चित रह चुके है. हालांकि ब्रॉक के प्रशंसकों के लिए उन्हें रेसलमेनिया 34 में एक बार फिर लड़ते देखने का मौका है. इस आखिरी मैच में उन्हें यूनिवर्सल टाइटल बेल्ट के लिए रोमन रेन्स के साथ रिंग में देखा जा सकता है. रोमन रेन्स के मौजूदा प्रदर्शन को देखते हुए, ब्रॉक लेसनर की जीत के आसार कम ही दिखाई दे रहे है.

आपको बता दें कि ब्रॉक का करियर चोटों और विवादों में घिरा रहा है, वे एक बार UFC में ड्रग टेस्ट के दोषी भी पाए जा चुके है, जिसकी वजह से उन पर एक साल का प्रतिबन्ध भी लगा था. हालांकि डेना वाइट के बयान को देखते हुए ब्रॉक की UFC में वापसी हो सकती है, उनके प्रशंसक भी इसी इंतज़ार में होंगे. 

फेनी डिविलियर्स ने बांधे शमी की तारीफों के पुल

पाकिस्तान की तरफ से भारत के खिलाफ सचिन तेंदुलकर

कोहली ने कहा हम इस तरह का प्रदर्शन करने नहीं आये थे