फेनी डिविलियर्स ने बांधे शमी की तारीफों के पुल
फेनी डिविलियर्स ने बांधे शमी की तारीफों के पुल
Share:

साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज फैनी डि विलियर्स इन दिनों सुर्खियों में है. हाल ही में उन्होंने मोहम्मद शमी की जमकर तारीफ की है. उनका कहना है कि, मोहम्मद शमी भारत के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट गेंदबाज हैं. फैनी डि विलियर्स ने अपने बयान में कहा कि,"शमी काफी अच्छा गेंदबाज है, वह साउथ अफ्रीका के लिए भी खेल सकते थे और तेज गेंदबाजी आक्रमण में अच्छी तरह फिट भी बैठते है."

डिविलियर्स ने कहा कि, शमी के पास लाजवाब आउट स्विंग है यही नहीं बल्कि, उनकी गेंद पर रन चुराना आसान काम नहीं है. उनका कहना है कि उन्होंने इस लाइन पर लगातार गेंदबाजी करते हुए उन्होंने बहुत ही कम लोगों को देखा है. डिविलियर्स ने बताया कि, ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा, शॉन पॉलक, इयान बॉथम और तेज गेंदबाज डेल स्टेन ही इस लिस्ट में शामिल है. बता दे कि, सेंचुरियन टेस्ट में शमी ने दूसरी पारी में 49 रन देकर द. अफ्रीका के 4 खिलाड़ियों को मात दी थी. इसके अलावा अफ्रीकी पिचों पर उन्होंने कई बार बल्लेबाजों को खराब शॉट खेलने पर मजबूर किया.

हालांकि, द. अफ्रीका यह सीरीज 2-0 से अपने नाम करने में कामयाब हो गई. फैनी डि विलियर्स का कहना है कि, "अगर शमी को किसी भी एक गेंदबाज का साथ मिलता तो उनसे ज्यादा बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती थी." जैसा कि आप जानते है पिछले टेस्ट में टीम इंडिया में तीन बदलाव हुए थे. सेंचुरियन टेस्ट में भुवनेश्वर कुमार की जगह टीम में इशांत शर्मा को लाया गया था.

ये भी पढ़े

कोहली ने कहा हम इस तरह का प्रदर्शन करने नहीं आये थे

हरमनप्रीत ने किया खुद को कार्यमुक्त करने का अनुरोध

पाक को हरा भारत ने दूसरी बार जीता ब्लाइंड क्रिकेट वर्ल्ड कप

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -