बंद होगा आर कॉम का वायरलेस बिजनेस
बंद होगा आर कॉम का वायरलेस बिजनेस
Share:

नई दिल्ली : अनिल अम्बानी की कम्पनी रिलायंस कम्यूनिकेशंस (आरकॉम) अपना वायरलेस बिजनेस अगले माह बंद करने जा रही है.इसके पीछे कंपनी रिलायंस जियो के बाजार में आने से बढ़ी प्रतिस्पर्धा को मुख्य कारण माना जा रहा है .कंपनी ने अपने कर्मचारियों को 30 नवंबर की अंतिम तारीख से अवगत करा दिया है.

उल्लेखनीय है कि कंपनी के इस फैसले के बाद रिलायंस की डीटीएच सेवा भी नवंबर में पूरी तरह से बंद हो जाएगी.रिलायंस टेलिकॉम के एग्जिक्युटिव डायरेक्टर गुरदीप सिंह ने मंगलवार को अपने कर्मचारियों को यह जानकारी देते हुए कहा कि हम ऐसी स्थिति में खड़े हैं, कि अब हमें अपने वायरलेस बिजनेस को बंद करना पड़ रहा है. आर कॉम का डीटीएच सेवा का लाइसेंस 21 नवंबर को समाप्त हो रहा है, जिसका कम्पनी नवीनीकरण नहीं कराएगी.

बता दें कि जियो के कारण धंधे पर बहुत असर पड़ा है.हालाँकि रिलायंस कम्यूनिकेशंस ने अपनी ओर से कोई जवाब नहीं दिया है. जबकि दूसरी ओर विशेषज्ञों का कहना है कि आरकॉम कम्पनी की रणनीति कम फायदे वाले 2G सर्विस बंद करके ज्यादा फायदे वाले 3G और 4G सर्विस पर फोकस करना चाहती है.जो भी हो लेकिन कम्पनी के इस निर्णय से कर्मचारियों के सामने बेरोजगार होने की समस्या पैदा हो जाएगी.

यह भी देखें

शेयर बाजार की चाल तिमाही नतीजों पर निर्भर

अपडेट हुए जिओ के टैरिफ प्लान्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -