स्विंगर फेस्टिवल, जहाँ होती है पत्नी की अदला-बदली और ओपन सेक्स पार्टियां
स्विंगर फेस्टिवल, जहाँ होती है पत्नी की अदला-बदली और ओपन सेक्स पार्टियां
Share:

हाल ही में यूके के वेल्स में अब तक का सबसे बड़ा स्विंगर फेस्टिवल देखने को मिला, यहाँ 700 लोग शामिल हुए. इस फेस्टिवल को जहाँ किसी सीक्रेट लोकेशन पर रख जाता है तो वहीँ इसके लिए सिर्फ मेंबर्स को ही बताया जाता है. इसके अलावा यहाँ पर मेंबर्स नेकेड या अंडरवियर में भी घूम सकते हैं. लेकिन इसके लिए उनको कुछ रूल्स को फॉलो करना होता है. यहाँ पर तीन दिन तक चले इस फेस्टिवल में एक व्यक्ति के लिए एक दिन की टिकट 5000 रुपए बताई गई है. जबकि साथ ही 16,000 रुपए में तीन दिन की कपल टिकट भी अवेलेबल थी.

जानकरी में यह भी बता दे कि यह फेस्टिवल तीन सालो के आयोजित किया जा रहा है और यह सेक्स पार्टियों और वाइफ स्वैपिंग यानि पत्नियों की अदला-बदली के लिए फेमस है. इस साल आयोजित किए गए फेस्टिवल में होटल जैसी स्टाइल वाले टेंट्स का अरेंजमेंट किया गया था. इसके तहत इन लोकेशंस पर लोग खुद के टेंट, गाड़ियां और मोटरहोम लाने या टेंट रेंट पर लेने के लिए आज़ाद थे. जहाँ गेस्ट्स के लिए बड़े-बड़े ट्विन बेड्स का इंतजाम किया गया तो वहीँ इनका चार्ज करीब 56 हजार रुपए बताया गया है.

इस फेस्टिवल के दौरान लोग होट टब में नहाते, डिफरेंट कॉस्ट्यूम्स में घूमते और डेक चेयर्स पर बैठकर बातें करते हैं. इसके साथ ही यहाँ लोगों के लिए सेक्स थीम पर धमाल मचाने के लिए नाइट क्लब का भी इंतजाम किया जाता है. इसके अलावा ग्रुप सेक्स जैसी कई पार्टियां भी ऑर्गेनाइज होती है. देखने को मिलता है कि इस फेस्टिवल का मैं अट्रेक्टिव आइटम वाइफ स्वैपिंग रहता है. इस दौरान आप किसी के साथ भी वाइफ को एक्सचेंज कर सकते है और सेक्स कर सकते है. यहाँ पहली बार आने वाले सिंगल पर्सन के लिए स्विंगर की वेबसाइट पर वेरीफाइड प्रोफाइल होना जरूरी है. और सिंगल पर्सन को केवल 10 फीसदी पास ही दिए जाते हैं.

जानिए आपकी राशि के लिए बनी है कौनसी सेक्स...

सेक्स के दौरान लड़कियों को पसंद आती है यह चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -