पत्नी, बेटा, बेटी, दोस्त.. सबने मिलकर अरविंद को मार डाला, फिर गंदगी में फेंक आए शव
पत्नी, बेटा, बेटी, दोस्त.. सबने मिलकर अरविंद को मार डाला, फिर गंदगी में फेंक आए शव
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के रेवाड़ी में हुए अरविंद हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है. इस मामले में मृतक अरविंद की पत्नी, बेटी, नाबालिग बेटे और बेटी के कॉलेज के दोस्त को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने स्वीकार किया है कि अरविंद शराब पीकर उन्हें प्रताड़ित करता था. इसी से तंग आकर उन्होंने साजिश रचकर हत्या कर दी थी. 

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि 13-14 अप्रैल की रात को पत्नी राकेश, बेटी प्रिया और नाबालिग बेटे ने अरविंद को नींद की दवा दे दी थी. जिसके बाद बेटी ने अपने कॉलेज के दो दोस्तों को घर पर बुलाया और फिर गहरी नींद में सो रहे अरविंद के गले पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को ठिकाने के लिए नाबालिग बेटा और बेटी के दोस्त टेम्पो लेकर रात में घर से रवाना हो गए. मगर,  गोकलगढ़-कालुवास रोड पर टेम्पो गड्डे में फंस गया. जिसके बाद आरोपी शव को वहीं गंदे पानी में फेंककर भाग निकले.   

बता दें कि 4 दिन पहले रेवाड़ी जिले के गांव गोकलगढ़- कालूवास रोड स्थित गंदे पानी में रामगढ़ गांव के निवासी अरविंद (45 वर्षीय) का शव मिला था. शव नग्न अवस्था में था. जिसे तिरपाल में लपेटकर गंदे पानी में फेंका गया  था. वहीं, पास में ही अरविंद का टेम्पो भी खड़ा हुआ था. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ क़त्ल की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी.  

जालौन: बीच बाजार गोली मारकर BA की छात्रा की हत्या, परीक्षा देकर लौट रही थी

दो दिन से लापता दवा दुकानदार का शव नदी में मिला, जाँच में जुटी पुलिस

पूर्व प्रेमिका ने साथ भागने से किया इनकार, तो सिरफिरे आशिक ने चाक़ू से रेत दिया गला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -