खिड़की तोड़ भागी पत्नी तो पति ने सोशल मीडिया पर लगाई गुहार, कहा- 'जो ढूंढेगा उसे 5 हजार दूंगा'
खिड़की तोड़ भागी पत्नी तो पति ने सोशल मीडिया पर लगाई गुहार, कहा- 'जो ढूंढेगा उसे 5 हजार दूंगा'
Share:

कोलकाता: आज के दौर में हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है वही इस बीच पत्नी एवं बच्चे को खोज पाने में असफल रहने के पश्चात् परेशान पति ने अब सोशल मीडिया का सहारा लिया है तथा वादा किया है कि जो भी व्यक्ति दोनों को वापस लेकर आएगा उसे 5,000 रुपए बतौर इनाम देगा. यह मामला उस वक़्त का है जब पति काम के संबंध में हैदराबाद में था, इस बीच पत्नी अपने बच्चे के साथ खिड़की तोड़कर घर से फरार हो गई. यह मामला बंगाल के पिंगला गांव का है.

प्राप्त खबर के अनुसार, पेशे से बढ़ई, पति अपनी पत्नी तथा बच्चे की खोज में अलग-अलग स्थानों पर चक्कर काट रहा है. तथा जब उसे कुछ पता नहीं चला तो अंतिम उपाय के तौर पर उसने सोशल मीडिया का सहारा लिया तथा सभी से सहायता की अपील की. पति ने फेसबुक पर पोस्ट किया, “महिला एवं बच्चा 9 दिसंबर से गुमशुदा हैं. जो कोई भी उन्हें देखे, कृपया मुझे सूचित करे. उस व्यक्ति (जो उन्हें तलाश लेता है) को 5,000 रुपये का इनाम मिलेगा.” मगर सोशल मीडिया से भी उसे कोई सहायता नहीं प्राप्त हुई.

वही मामले की खबर उसे 9 दिसंबर को उस वक़्त हुई जब वह काम के संबंध में हैदराबाद में था. अगले दिन वह अपनी पत्नी को तलाशने के लिए वापस लौट आया. एक पुलिस अफसर ने बताया कि उन्हें परिवार द्वारा घटना के बारे में सूचित नहीं किया गया था. हालांकि, पति ने दावा करते हुए बताया कि पुलिस को विस्तार से सूचित किया गया था. हालांकि मामले की पूरी जानकारी स्पष्ट नहीं है, पति ने इल्जाम लगाया कि उसकी पत्नी एक ऐसे शख्स के साथ भाग गई जो उसके लिए एक मोबाइल फोन लेकर आया था. उसने यहां तक ​दावा किया कि उनकी बीवी इस व्यक्ति से रात में अकेले में बात करती थी. उन्होंने कहा कि 9 दिसंबर की रात को बगैर नंबर प्लेट वाली एक नैनो कार क्षेत्र में आई तथा उन्हें शक है कि उनकी बीवी उसी गाड़ी से भाग गई है. वही अब पुलिस भी मामले की जांच कर रही है.

Omicron के चलते फिर साँसों पर आएगा संकट ! भारतीय रेलवे ने कसी कमर

10वीं पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का मौका, जल्द यहां करें आवेदन

इरफ़ान पठान के घर फिर गूंजी किलकारी, क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर दी गुड न्यूज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -