इरफ़ान पठान के घर फिर गूंजी किलकारी, क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर दी गुड न्यूज़
इरफ़ान पठान के घर फिर गूंजी किलकारी, क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर दी गुड न्यूज़
Share:

'अहमदाबाद: भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान दूसरी बार एक बेटे के पिता बने हैं. उन्होंने अस्पताल से एक तस्वीर साझा करते हुए अपने फैंस को यह खुशखबरी दी है. इरफान का पहले से ही एक बेटा है, जिसका नाम इमरान खान है. इरफान ने 2016 में पेशे से मॉडल रहीं सफा बेग के साथ निकाह किया था. सफा के पिता सऊदी अरब में कारोबारी हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official)

 

इरफान और सफा का निकाह मक्का में हुआ था, इसमें केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. वैसे सफा का परिवार मूल रूप से हैदराबाद का निवासी है. किन्तु उनके पिता मिर्जा फारुक बेग कारोबार के सिलसिले में सऊदी अरब चले गए थे. सफा ने अपनी शुरुआती पढ़ाई जेद्दाह के इंटरनेशनल स्कूल से की है. सफा का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था. वो इरफान से आयु में 10 वर्ष छोटी हैं. इरफान और सफा पहली बार दिसंबर, 20 दिसंबर 2016 में माता-पिता बने थे. तब इमरान जन्मे था. उस वक़्त भी इरफान ने ट्वीट कर अपने पिता बनने  की गुड न्यूज़ दी थी. तब उन्होंने लिखा था कि, 'इस एहसास को बयां करना मुश्किल है…इसमें एक बेहतरीन सी कशिश है. हमें बेटा हुआ है.'

बता दें कि इरफान 2007 में टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम के हिस्सा थे. उस टूर्नामेंट में उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की थी. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मैच में 16 रन देकर 3 विकेट झटके थे. इसी कारण उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ भी चुना गया था. पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने 14.90 के औसत से 10 विकेट अपने नाम किए थे. इरफान ने भारत के लिए 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 खेले हैं और इसमें उन्होंने कुल 301 विकेट झटके हैं.

सीनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी शिविर में भाग लेने वाली है 60 महिलाएं

बजरंग ने मॉस्को में शुरू कर दी प्रेक्टिस, कहा- इसके लिए रूस को ही क्यों चुना

सर्जियो ने पहले ही आई लीग मैच में रच दिया इतिहास, विरोधी टीम को दी इतने गोल से मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -