जब रात में पत्नी ने फेवीक्विक से चिपका दी पति की आँखे.......

मध्यप्रदेश / रीवा : मध्य प्रदेश के रीवा में पति-पत्नी के विवाद का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. आपसी झगड़े के बाद एक पत्नी ने सो रहे अपने पति की आंखों में फेवीक्विक भरकर चिपका दिया. बेहाल पति को होपितल में एडमिट कराया गया. पीड़ित पति की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, संतोष विश्वकर्मा नामक शख्स कारपेंटर का काम काम करता है. बीते बुधवार को उसकी अपनी पत्नी विजया लक्ष्मी से झगड़ा हो गया. इसके बाद पति संतोष सोने चला गया. देर रात तक पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ और विजयालक्ष्मी ने फेवीक्विक से अपनी पति की आंखें चिपका दीं.

अगले दिन सुबह जब पति उठा तो आंख नहीं खुली. पीड़ित पति ने बताया कि सुबह आंख नहीं खुलने पर उसने पत्नी को आवाज दिया, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया. उसने पानी से आंख से धुला, लेकिन कोई असर नहीं होने पर तड़पने लगा. इसके बाद भी उसकी पत्नी को कोई फर्क नहीं पड़ा. इस पर उसे उस पर शक हुआ और वह चिल्लाने लगा.

बाहर से लोग आए, लेकिन पत्नी ने उनको अंदर नहीं आने दिया. पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों द्वारा मिली सूचना के बाद संतोष को उसके घर से निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां डॉक्टरों की देख-रेख में उसका इलाज किया जा रहा है. पति-पत्नी के बीच अक्सर आर्थिक मामलों पर झगड़े हुआ करते थे. इसी से दुखी होकर विजया लक्ष्मी ने ऐसा किया था. इस मामले की जांच की जा रही है.

Most Popular

- Sponsored Advert -