पति ने अपनी पत्नी के साथ दोस्त कि मनवा दी सुहागरात

मध्यप्रदेश / जबलपुर : शराब की लत और नशा इंसान को इस हद तक गिर देता है वह सात फैरे और सात वचन की मर्यादा को भी तार -तार कर देता है शराब के नशे में मदमस्त एक कलयुगी पति ने अपनी पत्नी का उसके दोस्त के साथ बलात्कार करवा दिया. बलात्कार का मामला दर्ज़ करवाने जबलपुर महिला थाने में पहुंची पीड़ित महिला ने अपने पति और उसके दोस्त की करतूत बताई .

20 साल कि नवविवाहिता ने अपने पति पर आरोप लगाए हैं कि उसने घर में अपने मित्र के साथ शराब पी और नशे में अपने दोस्त से उसका रेप कराया. मामला 17 मई का है. महिला इस घटना से दरी हुई थी इस वजह से उसने शिकायत दर्ज़ नहीं कराई. पुलिस के मुताबिक सिहोरा में रहने वाली पीडि़ता ने वारदात के बाद जबलपुर के महिला थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई. शिकायत दर्ज करते हुए मामले को विवेचना के लिए सिहोरा पुलिस के सुपुर्द किया गया है. यहां पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज किया है.

पीडि़ता ने महिला पुलिस को बताया कि 17 मई की देर रात उसके पति ने अपने एक दोस्त को घर पर बुलाया. यहां दोनों ने मिलकर जमकर शराब पी और फिर उससे बहस करते हुए अपने दोस्त से बलात्कार कराया.दोनों ने ही नशे में उससे अभद्रता की और फिर बलात्कार कर गाली-गलौज भी की. फ़िलहाल दोनों आरोपी फरार है जिसक तलाश पुलिस कर रही है.

Most Popular

- Sponsored Advert -