जुए के दांव पर लगा दी पत्नी, फिर जुआरियों ने की महिला के साथ ऐसी हैवानियत
जुए के दांव पर लगा दी पत्नी, फिर जुआरियों ने की महिला के साथ ऐसी हैवानियत
Share:

इंदौर। सतियुग में पांडवो ने अपनी पत्नी द्रोपती को दांव पर लगाया था जिसकी वजह से महाभारत छिड़ गई थी. कलियुग में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे एक पति ने जुए में अपनी पत्नी को दांव पर लगा दिया. जीतने के बाद जुआरियो में महिला के साथ गैंगरेप किया. जब महिला ने इस बारे में पति का विरोध किया तो उसने बेटी को भी दांव पर लगाने की धमकी दी. पीडित महिला परेशां होकर पुलिस के पास पहुंची.

यह हैरान करने वाला मामला मध्यप्रदेश के इंदौर शहर का है. यहां के राऊ में रहने वाली 38 वर्षीय महिला का पति जुए और शराब का आदि है. पिछले कई सालो में वह घर का सामान और पत्नी की ज्वैलरी बेच चूका है. जब उसके पास जुए में दांव पर लगाने के लिए कुछ नहीं बचा तो उसने अपनी पत्नी को दांव पर लगा दिया. आरोपी पति की तीन बेटियां और एक बेटा है. पत्नी को दांव पर लगाने के बाद वह हार गया. जुआरियो ने जीतने के बाद महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो वे उसे बेचने की धमकी देने लगे. वही पति से शिकायत करने पर उसने अपनी बेटियों को भी दांव पर लगाने की धमकी दी. परेशान होकर महिला ने अपना घर बदल लिया लेकिन आरोपी वहां भी आ पहुंचे. आखिरकार पुलिस में जाकर महिला ने केस दर्ज करवाया. मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी (पूर्व) ने एएसपी को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

मुंबई : लड़की को अगवा कर दोस्त ने किया चलती कार में गैंग रेप .

बर्थडे पार्टी में गई लड़की के साथ गैंगरेप, डाॅक्टर ने किया मरीज का रेप

गैंगरेप पीड़िता पर दुबारा हुआ एसिड अटैक, योगी ने दिलाया था सुरक्षा का भरोसा

दुष्कर्म के मामले में जेल से छूटने के बाद पत्नि के साथ किया रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -