पति ने नहीं दिए पेंशन के पैसे तो पत्नी ने कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर खुद खाया जहर
पति ने नहीं दिए पेंशन के पैसे तो पत्नी ने कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर खुद खाया जहर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अम्‍बेडकरनगर के इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कटरिया गांव में एक महिला ने शिक्षक के पद से सेवानिवृत्त अपने पति की पेंशन का पैसा लेने की जिद में गला काटकर बड़ी निर्ममता से पति की हत्‍या कर दी। इसके बाद खुद भी जहर खाकर ख़ुदकुशी करने की कोशिश की। पत्‍नी के हाथों मारे गए रिटायर्ड शिक्षक राम पदारथ वर्मा की आयु 78 वर्ष थी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक के लाश को पोस्‍टमार्टम के लिए और जहर खाकर ख़ुदकुशी की कोशिश करने वाली उनकी हत्‍यारोपी पत्‍नी को उपचार के लिए अस्‍पताल भिजवाया। 

बताया जा रहा है कि शिक्षक रामपदारथ वर्मा वर्ष 2008 में प्राथमिक विद्यालय फतेहपुर से रिटायर हो गए थे। शुक्रवार की सुबह वह अपनी पत्नी शान्ति देवी के साथ पेंशन निकालने के लिए बैंक पहुंचे थे। इस दौरान पत्नी पेंशन का पैसा लेने की जिद पर अड़ गई। राम पदारथ वर्मा ने पूरी पेंशन देने से इंकार करते हुए जरूरत भर रुपए देने की बात कही। इस पर पत्‍नी गुस्सा हो गई। दोनों के बीच देर तक विवाद होता रहा।  आरोप है कि शुक्रवार की देर रात लगभग 11 बजे भोजन करके सो रहे अपने पति रामपदारथ वर्मा की पत्नी ने कुल्‍हाड़ी से गला काटकर हत्‍या कर दी। इसके बाद खुद भी जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अकबरपुर पहुंचा दिया।

वहीं पत्नी को हिरासत में लेकर जिला अस्पताल में उपचार के लिए एडमिट कराया। इब्राहिमपुर के थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने बताया कि इस मामले में परिवारीजनों की तरफ से अभी तक कोई शिकायत नहीं दी गई है। उन्‍होंने कहा कि पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है। 

'योगी जी माफ़ कर दीजिए..', यूपी पुलिस की गोली पड़ते ही गिड़गिड़ाने लगे बदमाश

साजिश के तहत हुई सोनाली फोगाट की हत्या, PA सुधीर सांगवान ने कबूला जुर्म

जन्मदिन पर नाबालिग बेटे ने कर दी मां की हत्या, वजह सुनकर रह जाएंगे सन्न

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -