'पत्नी घर पर नहीं है मिलने आ जाओ, वरना...', महिलाओं से गंदी बात करने वाले दारोगा पर गिरी गाज, हुआ सस्पेंड
'पत्नी घर पर नहीं है मिलने आ जाओ, वरना...', महिलाओं से गंदी बात करने वाले दारोगा पर गिरी गाज, हुआ सस्पेंड
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना में महिलाओं से गंदी बात करने वाले एक दारोगा को निलंबित कर दिया गया है। सिटी कोतवाली थाने के दारोगा से कई महिलाएं परेशान हैं। दरअसल, महिलाओं का आरोप है कि दारोगा उनके पास वाट्सऐप कॉल करके अश्लील बातें करते हैं। इसके साथ ही मिलने के लिए अपने घर पर भी बुलाते हैं। दारोगा सिंगल बस्ती के बीट प्रभारी हैं।

प्राप्त खबर के अनुसार, 3 से 4 महिलाओं ने दारोगा के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत की है। कोतवाली थाने में आवेदन देते हुए महिलाओं ने बताया कि दारोगा उनके साथ गंदी-गंदी बातें करते हैं। बात नहीं करने पर वह उन्हें धमकी भी देते हैं। अपनी शिकायत में महिलाओं ने बताया कि दारोगा फोन करके बोलते हैं कि 'मेरी पत्नी घर पर नहीं है, तुम मुझसे मिलने आ जाओ।' साथ ही महिलाओं ने आरोप लगाया कि दारोगा कहते हैं कि 'मैं तुम्हें एक नंबर दूंगा, तुम उसे फंसा देना तथा फिर उससे पैसे कमाया जाएगा। मैं उससे आपको भी पैसे दिलवाऊंगा।'

महिलाओं ने कोतवाली थाना प्रभारी सुनील खेमरिया को आवेदन देते हुए बताया कि दारोगा रमन सिंह वाट्सऐप पर हमें कॉल करते हैं तथा इंकार करने पर झूठा मुकदमा दर्ज करने व प्रताड़ित करने की धमकी भी देते हैं। प्राप्त खबर के अनुसार, दारोगा को लेकर ऐसी शिकायतें पहले भी की जा चुकी हैं। महिलाओं का कहना है कि हम दारोगा से परेशान हो गए हैं। इंकार करने पर भी वह बार-बार कॉल करते हैं। महिलाओं ने कोतवाली थाने में आवेदन दिया। पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान के पास सभी शिकायत पहुंची। इस मामले में दारोगा को निलंबित कर दिया गया है। मामले की तहकीकात SDOP को सौंप दी गई है।

राजकोट टेस्ट को बीच में ही छोड़कर घर रवाना हुए अश्विन, क्या अब भारत 10 खिलाड़ियों के साथ ही खेलेगा ?

पार्टनर से अपने प्यार का इजहार करने के लिए तैयार करें नारियल गुलाब का लड्डू, जानें इसे बनाने का आसान तरीका

बेसन का चीला खाकर बोर हो चुके हैं तो इन चीजों का इस्तेमाल कर बदलें इसका स्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -