कर्ज नही चुकाने पर पत्नी को किया दोस्त के हवाले, फिर देखता रहा दरिंदगी
कर्ज नही चुकाने पर पत्नी को किया दोस्त के हवाले, फिर देखता रहा दरिंदगी
Share:

गाज़ियाबाद : उत्तरप्रदेश के गाज़ियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना इलाके मे एक ऐसी शर्मनाक घटना सामने आई है जिसने न सिर्फ पति पत्नी के रिश्ते को कलंकित किया है बल्कि दोस्ती के रिश्ते को भी दागदार कर दिया है. यहाँ एक कलियुगी पति ने कर्ज न चुकाने पर अपनी ही पत्नी को दोस्त के हवाले कर दिया. महज 5 हज़ार रूपये के चक्कर में निर्दयी पति ने अपनी पत्नी की आबरू को नीलाम कर दिया. और हवस की आग में जल रहे दोस्त ने भी उस महिला के साथ बलात्कार किया.

इस मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके दोस्त को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे पंहुचा दिया. जानकारी के मुताबिक नरेश नाम के शख्स ने अपने दोस्त से 5 हज़ार रुपए उधार लिए थे. उधारी नहीं चुकाने पर पीड़ित महिला के पति और उसके दोस्त के बिच कई बार विवाद भी हुआ था.

इसी क्रम में 29 सितंबर की रात पति नरेश अपने दोस्त को घर लेकर आया और पीड़िता को दोस्त के हवाले कर दिया. पत्नी के विरोध करने पर पत्नी ने मारपीट करते हुए उसे फिर से दोस्त के हवाले कर दिया. इसके बाद पिंटू ने उसके साथ बलात्कार किया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी पति और दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -