पति से दिनभर में 24 बार सबंध बनाना चाहती थी पत्नी, नहीं कर पाया संतुष्ट तो कहा- 'मेरे लिए लड़के लाओ...'
पति से दिनभर में 24 बार सबंध बनाना चाहती थी पत्नी, नहीं कर पाया संतुष्ट तो कहा- 'मेरे लिए लड़के लाओ...'
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के किस्सों में कभी कभी कुछ ऐसे मामले में भी सामने आ जाते हैं जो हैरान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसमे 30 वर्षीय संजय रजक की पत्नी बनकर घर में आई एक महिला को संबंध बनाने का इतना शौक था कि उसने जो किया वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, संजय की पत्नी बहुत खसबरत थी और सुहागरात वाले दिन संजय ने उसके साथ संबंध बनाए लेकिन हैरान तो वह तब रह गया जब संजय जब भी घर पर रहता पत्नी दिन में 11-12 बार संबंध बनाने को कहने लगी.

जी हाँ, इस मामले में संजय की पत्नी दिन में भी और सुबह-सुबह भी सेक्स चाहने लगी तो यह बात संजय को अजीब लगी और वह यह भी देखता था कि वह कितना भी सेक्स कर लें लेकिन उसकी पत्नी का मन नहीं भरता था. वहीं उसके बाद जो भी हुआ वह सुनकर आप सभी को एक बड़ा झटका लगेगा. जी दरअसल उसके बाद संजय अपनी पत्नी को सेक्स के लिए मना करने लगा तो पत्नी को यह बात पसंद नहीं आई और उसने गली के लड़को को घर पर बुलाना शुरू कर दिया. जी हाँ, उसने पति से सेक्स न पाने पर अपने गली के लड़को को घर पर बुलाना शुरू कर दिया और वह उन सभी से सेक्स की भूख मिटने लगी.

ऐसे में उसने अपने पति से भी कहा कि जब तुम मेरी भूख नहीं मिटा सकते तो मेरे लिए लड़कों का इंतजाम करो और नहीं कर सकते तो आंखकान बंद किए रहो. वहीं इस मामले में एक दिन गुस्से में संजय ने कमरे में पड़ा लोहे का डंबल उठा कर निर्मला के सिर पर दे मारा और 2-3 प्रहार में ही उसकी मौत हो गई. वहीं लाश के पास बैठकर वह बहुत देर तक सोचता रहा और अंत में यह मामला पुलिस को बताकर उसने आत्मसमर्पण कर दिया.

65 साल के शख्स ने प्लेन में महिला के साथ कर दी ऐसी हरकत कि...

यूपी : पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दो बदमाशों की मौत

50 हज़ार में बच्चा खरीदकर माँ बनना चाहती थी अविवाहित महिला, हुआ ऐसा अंजाम कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -