फ़ोन चेक करता था इसलिए वाइफ ने काट दी हसबेंड की ऊँगली

बेंगलुरू : फोन को लेकर अक्सर पति-पत्नी में बहस होती ही रहती है. लेकिन, बेंगलुरू में फ़ोन को लेकर पति पत्नी के बिच विवाद का एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई. महिला ने अपने पति की ऊंगली सिर्फ इसलिए काट दी क्योंकि वह उसके फोन में ताक-झांक कर रहा था. घरेलु मामले के विवाद को देखते हुए पुलिस ने इस मामले में दोनो पक्षों के परिजनों को बुलाया है. पति-पत्नी दोनों ही ओर से शिकायत दर्ज करवाई गई है. महिला ने अपने पति पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है. जबकि, पति के दाहिने हाथ की ऊंगली बुरी तरह जख्मी हो गई है.

पुलिस के मुताबिक घटना 4 मई की है. लेकिन, मामला उस समय प्रकाश में आया जब शिकायतकर्ता ने पुलिस के सामने गुहार लगाई कि उसे उसकी पत्नी से जान का खतरा है और उसे सुरक्षा दी जाए. सुनीता सिंह और चंद्रप्रकाश सिंह की शादी सात साल पहले हुई थी. दोनों बिहार के रहने वाले हैं और आईटी कंपनी में काम करते हैं. चंद्रप्रकाश ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि उसकी पत्नी सुनीता मोबाइल पर ही व्यस्त रहती है.

इसे लेकर दोनों की बीच लड़ाई भी होती रहती थी. 4 मई को वह रात 11 बजे घर पहुंचा और खाना तैयार नहीं था. शिकायत के अनुसार सुनीता ने कहा कि उसने ऑनलाइन खाना मंगाया है. पुलिस का कहना है कि इसीबीच चंद्रप्रकाश ने पत्नी का फोन छीन लिया और फिर सुनीता ने इसका विरोध भी किया. आरोप है कि चंद्रप्रकाश ने सुनीता को थप्पड़ भी जड़ दिया. इसके बाद सुनीता ने किचन नाईफ से उसपर हमला कर दिया. पुलिस का कहना है कि उसकी ऊंगली पर गहरा घाव हुआ है.

Most Popular

- Sponsored Advert -