समर में स्पेशल ट्रेंड में हैं विकर हैंड बैग्स
समर में स्पेशल ट्रेंड में हैं विकर हैंड बैग्स
Share:

गर्मी के मौसम में आपको हर तरीके से अपने आप को बदलना पड़ता है ताकि गर्मी का असर ना पड़े बात करें फैशन ट्रेंड की अपनी ड्रेस और कपड़ों के कलर के साथ-साथ आपको अपने हैंडबैग को भी बदलने की जरूरत है। ऐसे में आपको बता दें,  स्प्रिंग-समर 2019 के लिए स्ट्रॉ से बने इन बास्केट बैग्स की वापसी हो गई है। इन दिनों इस तरह के हैंड बैग काफी चलन में हैं.  गर्मियों का मौसम लेदर हैंडबैग्स को कैरी करने का नहीं है बल्कि इस मौसम में rattan यानी स्ट्रॉ से बने हैंडबैग्स का ट्रेंड है। इन rattan बैग्स को wicker बैग्स या फिर समर सैचल के नाम से भी जाना जाता है. 

आपको  बता दें, स्ट्रॉ से बने क्लच स्टाइल वाले बैग्स हों, या फिर पिकनिक स्टाइल बास्केट बैग या फिर सर्कल शेप्ड बैग्स- इन दिनों विकर बैग्स की मांग काफी बढ़ गई है। इस तरह के बैग्स आपके वॉरड्रोब में earthy एलिमेंट शामिल करते हैं। ये किसी भी नॉर्मल डे में आपके कैजुअल लुक और भी बेहतर बना देते हैं.

वहीं इन विकर बैग्स को बनाने वाले ब्रैंड्स कस्टरमर्स की पसंद और बदलते फैशन के हिसाब से इनमें पॉमपॉम, पोरसिलेन चार्म और कलर्स ऐड करते रहते हैं। यहां तक की इनका शेप भी बदलता रहता है। कभी सेमि-सर्कल तो कभी हार्ट शेप विकर बैग की डिमांड बढ़ जाती है. 

विकर बैग्स वॉटरप्रूफ नहीं होते और पानी की वजह से खराब हो सकते हैं इसलिए इन्हें पानी से बचाकर रखें। इस बैग को क्लीन करने के लिए कॉम्पैक्ट वैक्यूम क्लीनर का इस्तेमाल करें। गीले कपड़े से इसे ब्रश करने या पोंछने से बचें वरना बैग का टेक्सचर खराब हो सकता है.

फैशन के दौर में बढ़ रहा मोज़े न पहनने का चलन, लेकिन जान लें नुकसान

समर के लिए स्टाइलिश हैं ये ट्रेंडी नाईट सुट्स

फैशन ट्रेंड की दुनिया में जरूर अपनाएं ये 5 तरह के ब्लेजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -