WI vs PAK: निकोलस पूरन की कोशिश हुई नाकाम, पाकिस्तान ने दिखाया अपना रंग

निकोलस पूरन की 33 गेंदों में नाबाद 62 रनों की जोरदार पारी बेकार चली गई क्योंकि पाकिस्तान ने शनिवार को यहां दूसरा टी 20 अंतर्राष्ट्रीय सात रन से जीत लिया। जीत ने पाकिस्तान को पांच मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त दिलाई, जिसके बाद पहले गेम में कोई नतीजा नहीं निकला। पाकिस्तान ने 20 ओवर में 157/8 रन बनाए और वेस्टइंडीज को 150/4 पर रोक दिया। वेस्टइंडीज को 30 गेंदों में 74 रनों की जरूरत थी, ऐसा लग रहा था कि पाकिस्तान का पलड़ा भारी है। हालांकि, पूरन ने छह छक्कों और चार चौकों की मदद से आखिरी ओवर में जरूरत को 20 पर ला दिया।

कीरोन पोलार्ड ने एक डबल लिया और फिर दूसरी गेंद पर आउट हो गए। चार में से 18 रन बनाकर, तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने खेल को वेस्टइंडीज से दूर ले जाने के लिए दो डॉट गेंदों का उत्पादन किया। इससे पहले वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज जेसन होल्डर ने चार विकेट लेकर पाकिस्तान को आठ विकेट पर 157 रन पर समेट दिया था। पाकिस्तान के लिए कप्तान बाबर आजम ने 40 गेंदों में 51 रन बनाए जबकि मोहम्मद रिजवान ने 36 गेंदों में 46 रन बनाए। वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। सलामी बल्लेबाज रिजवान (2x4, 2x6s) और शारजील खान (20) ने पहले विकेट के लिए 46 रन जोड़े। फिर, रिजवान और आजम ने दूसरे विकेट के लिए 67 रन जोड़कर पारी को और गहराई दी।

तब मध्य-क्रम का पतन हुआ जब ड्वेन ब्रावो ने अनुभवी मोहम्मद हफीज (6) और फखर जमान (15) को लगातार गेंदों पर आउट करके एक्शन को छीन लिया। अगले ही ओवर में, होल्डर ने हसन अली और सोहैब मकसूद को लगातार गेंदों पर आउट कर नियंत्रण पर कब्जा कर लिया क्योंकि पूंछ योगदान देने में विफल रही। होल्डर ने चार ओवर में 26 रन देकर चार विकेट लिए जबकि ब्रावो ने चार ओवर में 24 रन देकर दो विकेट हासिल किए। बारिश के कारण पहली पारी बाधित होने के बाद पहला टी20 'कोई नतीजा नहीं' पर समाप्त हुआ था और उसके बाद मैच फिर से शुरू नहीं हो सका।

पाकिस्तान: 20 ओवर में 157/8 विकेट (बाबर आजम 51, मोहम्मद रिजवान 46, जेसन होल्डर 4/26, ड्वेन ब्रावो 2/24) ने वेस्टइंडीज को 20 ओवर में 150/4 से हराया (एन पूरन 62 नाबाद, ई लुईस 35)।

बढ़ते कोरोना मामले खड़ा कर सकते है बड़ा खतरा, 24 घंटों में फिर सामने आया भयावह आंकड़ा

2 दोस्तों के कारण आज मनाया जाता है राष्ट्रीय पर्वतारोहण दिवस

जब सुरवीन चावला को ऑफिस से निकलना पड़ा था बाहर, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -