क्यों महिलाएं इंटीमेट होने के लिए मना करती है
क्यों महिलाएं इंटीमेट होने के लिए मना करती है
Share:

कई महिलाएं इंटिमेट होने के लिए मना कर देती है, जबकि रिश्ते में कोई समस्या न हो तब भी. इंटिमेट होने का मजा तब है जब दोनों इसका भरपूर आनंद ले रहे हो. यदि एक साथी का मन नहीं है तो इंटिमेट होने का पूरा मजा किरकिरा हो सकता है. अगर आपकी पार्टनर इंटिमेट होने के लिए मना कर दे तो उस पर गुस्सा होने के बजाय प्यार से बात करे. अपने साथी से प्यार से उनके मना करने का कारण पूछे.

बता दे कई बार महिलाएं किसी अंदरूनी समस्या के चलते इंटिमेट होने से मना कर देती है. हार्मोनल परिवर्तन के कारण भी उनका मन इंटिमेट होने में लगता है. इसलिए डॉक्टर्स से सलाह जरूर ले. यीस्ट इंफेक्शन होने पर भी महिलाएं इंटिमेट होने से मना कर देती है. इस कारण प्राइवेट पार्ट में खुजली और जलन होने लगती है. इस समस्या के दौरान इंटिमेट नहीं होना चाहिए.

एसटीडी बीमारिया होने पर भी महिलाए इंटिमेट होने से डरती है. कई बार हाई ब्लड प्रेशर के कारण भी महिलाए इंटिमेट नहीं होती है क्योकि इस दौरान ब्लड प्रेशर बढ़ जाता है और हार्ट अटैक की संभावना बढ़ जाती है. मेनोपॉज के कारण भी महिलाओं के शरीर में ऐसे बदलाव आये है कि महिलाओं का मन इंटिमेट होने में नहीं लगता.

ये भी पढ़े 

ब्रेस्टफीडिंग कराने पर हो जब ये समस्या

अश्वगंधा के सेवन के अनेक फायदे

टोमैटो केचअप होता है हेल्थ के लिए अच्छा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -