इस सुपरहिट गाने के शूट के वक्त रास्ता भूल गए थे किंग खान
इस सुपरहिट गाने के शूट के वक्त रास्ता भूल गए थे किंग खान
Share:

आप सभी को याद होगी फिल्म 'दिल से' जिसमे शाहरुख़ और प्रीती ज़िंटा की केमेस्ट्री ने सभी को हैरान कर दिया था. इन दोनों की केमेस्ट्री को बहुत पसंद किया गया और दोनों की जोड़ी को बार-बार पर्दे पर देखने की इच्छा भी जाहिर की. हाल ही में इस फिल्म के फेमस गाने 'जिया जले जान जले' की कोरियोग्राफर फराह खान ने फिल्म के बारे में एक किस्सा बताया.

उन्होंने पुरानी यादों को ताजा करते हुए इस गाने के शूट की एक घटना के बारे में बताया कि जब फिल्म 'दिल से' का गाना 'जिया जले जान जले' शूट हो रहा था तब शाहरुख़ को लेकर गाने को शूट करने के लिए कहा गया था. इस गाने के एक सीक्वेंस में शाहरुख सफेद धोती में प्रीती के साथ नजर भी आए हैं लेकिन पुरे गाने में वह प्रीती के साथ नहीं रहे. बीच में जब प्रीती कई लड़को के साथ वॉटरफॉल सीन की शूटिंग कर रही थी तब उनके साथ वहां शाहरुख़ भी होने वाले थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

जी दरअसल में फराह ने बताया कि गाने के शूट के दौरान शाहरुख़ शूट पर नहीं पहुंचे क्योंकि वह रास्ता भूल गए थे. उन्होंने फराह को कॉल कर ये बताया कि वह रास्ता भूल गए हैं और उस समय गूगल मैप भी नहीं हुआ करता था कि वह जगह पर पहुँच जाते. आप सभी को बता दें कि इस गाने की शूटिंग केरेला के जंगलों में हुई थी इस गाने के बीच में प्रीती को सभी डांसर्स के साथ अकेले ही नाचना पड़ा था क्योंकि शाहरुख़ वक्त पर पहुँच नहीं पाए थे.

फराह ने ये सभी बातें 'वीएच वन एक्सेस' फिनाले के दौरान बोली. उन्होंने ये भी बताया कि 25 साल में ऐसा पहली बार हुआ कि शाहरुख़ वक्त पर शूटिंग पर नहीं पहुंचे.

सुशांत की इस फिल्म पर लगी अटकलें, मेगा बजट था इसलिए प्रोडूसर्स ने पीछे खींचे हाथ

बॉलीवुड का नया कपल नेहा कक्कर और हिमांश कोहली

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय ने दी सभी को बैसाखी की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -