कोई बिमारी नहीं, बल्कि ये है राकेश रोशन के सिर पर बाल न होने की वजह
कोई बिमारी नहीं, बल्कि ये है राकेश रोशन के सिर पर बाल न होने की वजह
Share:

कहो ना प्यार है, कोयला जैसी कई शानदार मूवीज का निर्देशन करने वाले निर्देशक राकेश रोशन आज अपना 72वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है. राकेश रोशन का जन्म आज ही के दिन यानी 6 सितंबर 1979 को मुंबई में हुआ था. राकेश रोशन अपनी शानदार मूवीज के लिए जाने जाते हैं. तो चलिए राकेश रोशन के जन्मदिन पर जानते है उन्हें बारें में कुछ बातें... 

जी हां राकेश रोशन को हर किसी ने हमेशा बिना बालों के ही देखा होगा. कई लोगों को लगता है कि बढ़ती आयु  के साथ राकेश रोशन के बाल झड़ना शुरू हुए हैं या किसी बीमारी के कारण से वह गंजे हैं. लेकिन हम आपको बता दें कि राकेश रोशन के सिर पर बाल ना होने का कारण ये दोनों ही नहीं है.

फिल्म के हिट होने के लिए मांगी थी मन्नत:  राकेश रोशन ने मूवी खुदगर्ज से अपना डायरेक्शन में करना शुरू किया था. उन्होंने पहली बार बतौर डायरेक्टर कार्य किया था. राकेश रोशन ने इस मूवी की सफलता के लिए एक मन्नत मांगी थी. उन्होंने तिरुपति बालाजी में मन्नत मांगी थी कि अगर उनकी यह मूवी हिट होती है तो वह तिरुपति आकर अपने बालों का दान कर देंगे. और उनकी यह मन्नत पूरी भी हुई, जिसके बाद 
राकेश रोशन की ये मूवी सुपरहिट साबित हुई थी. मूवी के सुपरहिट होने के उपरांत राकेश रोशन अपनी ये मन्नत भूल चुके थे. मगर उनकी पत्नी पिंकी को उनकी ये मन्नत याद थी. और उनकी पत्नी ने ही उन्हें याद दिलाया भी था. जिसके बाद राकेश रोशन ने तिरुपति जाकर अपने बाल मुंडवा दिए थे.

खाई थी ये कसम: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राकेश रोशन ने जब तिरुपति जाकर अपने बाल मुंडवाए तो उन्होंने कसम खाई थी कि वह अपने सिर पर कभी भी बाल नहीं रखने वाले हैं. जी हां इस मूवी के उपरांत ही उनके द्वारा डायरेक्ट की गई कई सारी मूवी सिनेमा घरों में अपना जलवा बिखेरने लगी और सारी हिट भी साबित हुई थीं. यह बात तो आप सभी जानते होंगे कि  राकेश रोशन ने अभिनय में भी हाथ आजमाया हुआ है. उन्होंने पराया धन, आंखों-आंखों में, खूबसूरत जैसी कई मूवी में रोल प्ले किया है.

राकेश रोशन इन दिनों ऋतिक रोशन की मूवी क्रिश की फ्रेंचाइजी की चौथी मूवी को लेकर बिजी है. हाल ही में उन्होंने इस मूवी की अनाउंसमेंट की है. मूवी की अनाउंसमेंट के उपरांत से फैंस बहुत उत्साहित हैं. अब सभी को इस सुपरहीरो मूवी का इंतजार है.

अमिताभ-दीपिका की फिल्म 'द इंटर्न' में हुई इस मशहूर अभिनेत्री एंट्री

कियारा आडवाणी को चाहिए ऐसा लाइफ पार्टनर, खुद किया ये बड़ा खुलासा

जावेद अख्तर के घर के बाहर जमा हुए भाजपा कार्यकर्ता, बोले- हाथ जोड़कर मांगें माफी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -