कियारा आडवाणी को चाहिए ऐसा लाइफ पार्टनर, खुद किया ये बड़ा खुलासा
कियारा आडवाणी को चाहिए ऐसा लाइफ पार्टनर, खुद किया ये बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी का हर कोई दीवाना हैं। फिल्म कबीर सिंह से कियारा के करियर को एक नई कामयाबी प्राप्त हुई है। वही इन दिनों कियारा अपनी मूवी शेरशाह की सफलता को एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में कियारा आडवाणी तथा सिद्धार्थ मल्होत्रा द कपिल शर्मा शो में गेस्ट स्टार्स के रूप में दिखाई दिए। दोनों ने शो में बहुत मस्ती भी की। 

वही कपिल शर्मा तथा उनकी टीम के मजेदार जोक्स पर सिद्धार्थ और कियारा बहुत हंसे। शो के चलते कपिल ने कियारा से पूछा कि उन्हें किस प्रकार का लड़का चाहिए? कपिल ने कियारा से यह भी पूछा कि क्या वो वास्तविक जिंदगी में किसी लड़के के प्रोफेशन को चेक करेंगी? कपिल के इस प्रश्न पर कियारा ने कहा- "एक्टर हो तो अच्छा होगा, सब एक मैं।" 

वही कियारा का उत्तर सुनकर कपिल शर्मा दंग रह गए। बता दें कि काफी वक़्त से कियारा आडवाणी तथा सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेटिंग की खबरें सुर्ख़ियों में हैं। दोनों को अक्सर ही एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। हालांकि, रिश्तों को लेकर दोनों हमेशा एक दूसरे को मित्र ही बताते हैं। कियारा तथा सिद्धार्थ ने ना कभी अपने रिश्ते में होने की बात स्वीकार की है तथा ना ही इस बात से मना किया है। बता दें कि फिल्म शेरशाह में सिद्धार्थ तथा कियारा की केमिस्ट्री को प्रशंसकों ने बहुत सराहा है। यह मूवी 12 अगस्त 2021 को रिलीज़ हुई थी। मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करगिल के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार अदा किया था।

कपूर खानदान ने शानदार तरीके से मनाया ऋषि कपूर का जन्मदिन, शत्रुघ्न सिन्हा से लेकर कई स्टार्स हुए शामिल

पंकज त्रिपाठी के घर पहुंचे मनोज बाजपेयी, होगा शानदार जश्न

जया को गले लगाते हुए अमिताभ ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, बेटी श्वेता ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -