अमिताभ-दीपिका की फिल्म 'द इंटर्न' में हुई इस मशहूर अभिनेत्री एंट्री
अमिताभ-दीपिका की फिल्म 'द इंटर्न' में हुई इस मशहूर अभिनेत्री एंट्री
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता ने अमित शर्मा के डायरेक्शन में बनी मूवी बधाई हो में अपने उम्दा अभिनय से गजब की छाप छोड़ी है। इस मूवी के पश्चात् उनके पास ऑफर्स की कतार लग गई है। खबर है कि नीना को निर्देशक अमित शर्मा ने द इंटर्न में कास्ट कर लिया है। द इंटर्न का हिंदी रीमेक बना रहे अमित शर्मा, नीना के साथ 'बधाई हो' में काम कर चुके हैं। अमित शर्मा ने नीना  की मूवीज में काम करने को लेकर बातचीत की। 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार अमित शर्मा ने बताया, 'नीना जी एवं गजराज जी बेहद अच्छे हैं। पर ये उनकी प्रतिभा है, मेहनत है तथा उनकी किस्मत है कि वे देर से ही सही पर स्टारडम में आए। नीना जी का कर‍ियर बेहतरीन चल रहा है। उनकी मांग इतनी हो गई है कि उन्हें अपने किरदार रिजेक्ट करने पड़ रहे हैं। गजराज जी भी मुझे कहते हैं कि उनका जीवन और कर‍ियर बदल गया है।'

साथ ही अमित शर्मा ने नीना को अपनी मूवी द इंटर्न में कास्ट किया है। इस मूवी में दीप‍िका पादुकोण तथा अमिताभ बच्चन जैसे टॉप बॉलीवुड सितारे हैं। अमित ने कहा - 'फिल्म मैदान (अमित शर्मा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म) में गजराज जी का काफी बेहतरीन किरदार है मगर उसमें नीना जी के लिए काई जगह नहीं थी। पर वो अमिताभ जी के साथ मेरी अगली मूवी द इंटर्न का भाग बिल्कुल हैं।' बता दें नीना गुप्ता मूवी गुडबाय में अमिताभ बच्चन के साथ फर्स्ट टाइम स्क्रीन शेयर कर रही हैं। इसमें वे अमिताभ बच्चन की पत्नी का किरदार निभाएंगी।

कियारा आडवाणी को चाहिए ऐसा लाइफ पार्टनर, खुद किया ये बड़ा खुलासा

जावेद अख्तर के घर के बाहर जमा हुए भाजपा कार्यकर्ता, बोले- हाथ जोड़कर मांगें माफी...

कपूर खानदान ने शानदार तरीके से मनाया ऋषि कपूर का जन्मदिन, शत्रुघ्न सिन्हा से लेकर कई स्टार्स हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -