जावेद अख्तर के घर के बाहर जमा हुए भाजपा कार्यकर्ता, बोले- हाथ जोड़कर मांगें माफी...
जावेद अख्तर के घर के बाहर जमा हुए भाजपा कार्यकर्ता, बोले- हाथ जोड़कर मांगें माफी...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के लोकप्रिय राइटर जावेद अख्तर एक बार फिर से विवादों में हैं। हाल ही में जावेद ने तालिबान की तुलना RSS, VHP तथा बजरंग दल से की है जिसके पश्चात् विवाद बहुत बढ़ गया है। जावेद अख्तर के घर के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन चल रहा है। वहीं राम कदम ने बोला है कि जावेद अख्तर अपना बयान वापस लें तथा हाथ जोड़कर क्षमा मांगें।

वही इससे पूर्व राम कदम ने ट्वीट किया था कि संघ तथा विश्व हिंदू परिषद के करोड़ों कार्यकर्ताओं से जब तक जावेद अख्तर हाथ जोड़कर क्षमा नही मांगते हैं, तब तक उनकी और उनके परिवार की कोई भी मूवी रिलीज नहीं होने दी जाएगी। राम कदम से पूर्व बीजेपी विधायक अतुल भातखलकर ने बोला था कि जावेद अफगानिस्तान या पाकिस्तान में जाकर तालिबान के विरुद्ध बयान देकर दिखाएं। इसके अतिरिक्त उन्होंने मांग की है कि जावेद अख्तर अपना बयान वापस लें नहीं तो कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

वही मीडिया से चर्चा करते हुए जावेद अख्तर ने बोला था कि RSS, VHP तथा बजरंग दल जैसे संगठन तालिबान की भाँती ही हैं। इनके मार्ग में भारत का संविधान रुकावट बन रहा है। जरा सा अवसर प्राप्त हो तो ये सीमा लांघने में संकोच नहीं करेंगे। जावेद ने ये भी बोला था कि भारत में अल्पसंख्यकों के साथ हुई मॉबलिंचिंग को लेकर बोला था कि यह पूर्ण रूप से तालिबान जैसा बनने से पहले का ड्रेस रिहर्सल है। ये सभी लोग एक ही प्रकार के हैं। केवल इनके नाम अलग-अलग हैं। वही इसके बाद से लोगों में भारी आक्रोश है तथा वे जावेद अख्तर के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे है।

कपूर खानदान ने शानदार तरीके से मनाया ऋषि कपूर का जन्मदिन, शत्रुघ्न सिन्हा से लेकर कई स्टार्स हुए शामिल

पंकज त्रिपाठी के घर पहुंचे मनोज बाजपेयी, होगा शानदार जश्न

जया को गले लगाते हुए अमिताभ ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, बेटी श्वेता ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -