कम बजट और ज्यादा फीचर के लिए Intex क्यों नहीं ?
कम बजट और ज्यादा फीचर के लिए Intex क्यों नहीं ?
Share:

4जी स्मार्टफोन अब हर किसी को चाहिए फिर वो जियो सिम चलना चाहे या फिर कोई और नेटवर्क. लेकिन स्मार्टफोन में 4जी सपोर्ट जरूर होना चाहिए. पिछले कुछ महीनो की माने तो शायद ही कोई यूजर होंगे जो 4जी स्मार्टफोन नहीं खरीद रहे होंगे. घरेलु स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स एक़्वा 4ए स्मार्टफोन में यूजर के लिए 4 इंच का एक डिस्प्ले है जिसमे 480x800 पिक्सल का रिजोलुशन दिया है.

स्मार्टफोन की परफॉरमेंस के लिए 1.3 क्लॉक स्पीड वाला गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर क्वाड-कोर एससी9832 प्रोसेसर और मल्टीटॉस्किंग के लिए 1 जीबी रैम मौजूद है. स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.

इसके अलावा मीडिया स्टोरेज के लिए 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. जिसे आवश्यकता पड़ने पर 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन में पॉवर सपोर्ट के लिए 1750 एमएएच की बैटरी दी गयी है. इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन को 3,949 रूपये की कीमत अदा कर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से भी खरीद सकता है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

अपनी व्यस्त जिंदगी का हिस्सा बनाये अलार्म क्लॉक Xtreme को

Alcatel का यह नया स्मार्टफोन इन फीचर्स के साथ जल्द लांच हो सकते है, जानिए

स्लीप बॉट आपको दे फिट रखने के लिए दे एक बेहतर स्लीप एनालिसिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -