केआरके ने क्यों कहा, चाचा कैसे भी हों, लेकिन चाची तो गजब है!
केआरके ने क्यों कहा, चाचा कैसे भी हों, लेकिन चाची तो गजब है!
Share:

डोनाल्ड ट्रंप के अमेरिकी राष्ट्रपति बनने पर कई हाॅलीवुड और बाॅलीवुड सेलिब्रिटी नाराज दिखाई दिए। ट्रंप को बाॅलीवुड वाले कम ही पसंद कर रहे हैं लेकिन उनकी खूबसूरत पत्नी मेलानिया ट्रंप के हुस्न का जादू खूब चल रहा है। फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा और अपने ट्वीट से बड़े-बड़े स्टारों की आलोचना करने वाले कमाल आर. खान ने मेलानिया के हॉट अंदाज पर ट्वीट किए।

बता दें, 46 साल की मेलानिया मॉडल रह चुकी हैं। इलेक्शन से पहले उनके अतीत को लेकर भी काफी बयानबाजी हुई थी। मेलानिया की खूबसूरती की हर कोई अपने तरीके से तारीफ कर रहा है। रामू ने मेलानिया की तुलना एक्स फस्र्ट लेडी मिशेल ओबामा से कर डाली। उन्होंने लिखा, किन्हीं वजहों से मुझे पिछली फस्र्ट लेडी की तुलना में मौजूदा वाली अच्छी लगती है। उन्होंने दोनों इनकी फोटोज भी पोस्ट कीं। इन फोटोज में मेलानिया हॉट पोज में नजर आ रही हैं।

रामू यहीं रूकना मुनासिब नहीं समझा और आगे लिखा कि जॉर्ज वाशिंगटन से लेकर अब तक के प्रेजिडेंट्स की बात करें तो अमेरिका को सबसे सुंदर फस्र्ट लेडी मिली है। वहीं, केआरके ने भी मेलानिया की हॉट फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, मित्रों चाचा कैसे भी हों, लेकिन बाय गॉड की कसम, चाची तो गजब है!

यह क्या हालत हो गई है मस्तानी बाई की....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -