किम कार्दशियन को अपनी बहन ख्लोए से क्यों हो रही है जलन
किम कार्दशियन को अपनी बहन ख्लोए से क्यों हो रही है जलन
Share:

किम कार्दशियन हमेशा से ही अपने मादक और कर्वी फिगर के लिए जानी पहचानी जाती है और पसंद की जाती है और कार्दशियन फेमिली में सबसे सेक्सी मेंबर मानी जाती है. हालांकि अब लोग कह रहे हैं कि ख्लोए कार्दशियन इस फेमिली की सबसे बेस्ट बॉडी वाली फीमेल है और किम को इसी बात से खीज हो रही है. फिर भी वो इस बात से बहुत खुश भी हैं कि उनकी बहन ने अपने वेट लॉस के लक्ष्य को हासिल कर लिया है.

किम और ख्लोए के बीच हमेशा से ही एक प्रतिद्वंदिता वाला रिश्ता रहा है. किम हमेशा से ही फेमिली की क्वीन की तरह जानी जाती रही है, वो सबसे खूबसूरत, सबसे मशहूर मानी जाती हैं और हमेशा सबसे हॉट मर्द भी उन्हें ही मिले है. इसी कारण ख्लोए में छोटी सी उम्र में ही ईर्ष्या की भावना आ गयी थी लेकिन अब लोग ख्लोए को देखकर उनकी तारीफ़ कर रहे हैं. उन्होंने अपनी फिजिक पर इतनी ज्यादा मेहनत की है कि अब उन्हें हर जगह नोटिस किया जाने लगा है. ख्लोए को इतनी अटेंशन और तारीफ़ पाते देख कर किम वास्तव में इरिटेटेड हो रही है.

वो वास्तव में ख्लोए के लिए खुश हैं और उनका सपोर्ट भी करती हैं लेकिन यह थोड़ा ज्यादा हो जाता है लोग कहते हैं कि अब फेमिली में सबसे अच्छी बॉडी ख्लोए की है. किम अब अपने वर्कआउट के एफर्ट्स को बढ़ाने और अपनी डाइट पर और ज्यादा फोकस करने के बारे में प्लान बना रही है. अपने दो बच्चों को पालना और पिछले कुछ महीनो में जो भी किम के साथ हुआ है उसके कारण उनके लिए काफी मुश्किलों भरा वक्त रहा है लेकिन वो फिर से अपने आप को फिटनेस के लिए डेडिकेट करने के लिए कमर कसती हुई नजर आ रही है. अब तो ऐसा लगता है कि ये दोनों बहने एक साथ अपने फिगर से फेन्स के दिलों में आग लगाने के तैयारी कर रही हैं.

Photos : क्या आपने देखा किम का ये नया Look?

नयी हेयर स्टाइल में नजर आयी किम कार्दशियन

किम की ये Extra HOT तस्वीरें हो रही इंटरनेट पर वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -