नयी हेयर स्टाइल में नजर आयी किम कार्दशियन
नयी हेयर स्टाइल में नजर आयी किम कार्दशियन
Share:

अगर स्टाइल में बदलाव की बात आती है तो किम कार्दशियन हमेशा से अपने स्टाइल में कुछ न कुछ बदलाव करती रहती हैं. खासकर अपने बालों की स्टाइल को लेकर तो हमेशा से ही कुछ न कुछ नया प्रयोग करती रहती है शायद ईसिस वजह से उनके फेन्स को समझ नहीं आ रहा था वो काफी महीनो से अपने कूल्हे तक लम्बे बालों की एक ही स्टाइल क्यों रखे हुए है. चलिए उनके फेन्स की ते शिकायत भी अब दूर हो गयी है.

स्प्रिंग सीजन शुरू होते ही किम करदाशियां ने भी अपने लुक में भारी बदलाव करने की सोची और अपने लंबे बालों को 6 इंच तक कटवाकर नयी हेयर स्टाइल रख ली। इस नए स्टाइल में वो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. खूबसूरत तो वो अपनी पुराणी स्टाइल में भी लगती थी लेकिन वो स्टाइल थोड़ी उबाऊ हो गयी थी. किम के हेयर स्टाइलिस्ट क्रिस एप्लेटन ने गुरूवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किम के साथ अपनी सेल्फी पोस्ट की जिसमे उनका ये नया हेयर स्टाइल नजर आ रहा है.

दो बच्चों की माँ किम कार्दशियन कैमरे के सामने अपनी नयी हेयर स्टाइल दर्शाते हुए हमेशा की तरह सुपर कॉंफिडेंट लग रही थी. नए हेयर स्टाइल के बाद किम ने खुद ही इन्हें दिखाने के लिए बाहर जाने की ठानी और वो वेस्ट हॉलीवुड के एक रेस्ट्रो में लंच करने पहुँच गयी जहाँ मीडिया के कैमरे पहले से ही मौजूद थे. किम ने उस वक्त स्लीवलेस्स ब्लेक टॉप पहना हुआ था और उनकी बस्ट लाइन से थोड़ा सा ऊपर तक कटे हुए उनके बाल उन्हें और भी ज्यादा खूबसूरत लुक दे रहे थे. किम अपने वर्कआउट के कारण काफी ज्यादा स्लिम नजर आ रही थी.

किम की ये Extra HOT तस्वीरें हो रही इंटरनेट पर वायरल

देखिये HOT किम के बचपन की क्यूट तस्वीरें

अपनी फोटो से छेड़छाड़ करने वाले पर आग बबूला हुई किम कार्दशियन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -