एशिया कप 2023 के लिए BCCI ने अब तक क्यों नहीं की टीम की घोषणा ?

एशिया कप 2023 के लिए BCCI ने अब तक क्यों नहीं की टीम की घोषणा ?
Share:

नई दिल्ली: अजीत अगरकर की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की चयन समिति ने अभी तक 2023 एशिया कप टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम की घोषणा नहीं की है, जो सिर्फ 15 दिनों में शुरू होने वाला है। महाद्वीपीय टूर्नामेंट में भाग लेने वाली छह टीमों में से, पाकिस्तान, नेपाल और बांग्लादेश ने पहले ही अपनी टीमों की घोषणा कर दी है, जबकि भारत, सह-मेजबान श्रीलंका और अफगानिस्तान ने अभी तक टीम की घोषणा नहीं की है। 

अब यह बताया जा रहा है कि बीसीसीआई भारत की 2023 एशिया कप टीम की घोषणा में देरी कर रहा है, क्योंकि चयन समिति अपने घायल सितारों केएल राहुल और श्रेयस अय्यर को, जो भारत की वनडे विश्व कप 2023 योजनाओं के लिए महत्वपूर्ण हैं, अपनी फिटनेस साबित करने के लिए पर्याप्त समय देना चाहती है। BCCI इस सप्ताह के मध्य या अंत तक भारत की एशिया कप 2023 टीम की घोषणा कर सकता है।
एशिया कप 2023, छह टीमों का एकदिवसीय टूर्नामेंट, 30 अगस्त से शुरू होगा। टीम इंडिया का तैयारी शिविर 23 अगस्त से बैंगलोर में होगा।

इस साल की शुरुआत में, खेलते समय चोट लगने के बाद श्रेयस अय्यर (पीठ का निचला हिस्सा) और केएल राहुल (जांघ) की सर्जरी हुई और वे 2023 एशिया कप के लिए समय पर मैच फिटनेस हासिल करने की उम्मीद में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पुनर्वास के तहत हैं, खासकर 2023 वनडे विश्व कप के लिए। ऋषभ पंत ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया था, जिसमें केएल राहुल और श्रेयस अय्यर दोनों को NCA में एक मैच सिमुलेशन में भाग लेते देखा गया था।

इंग्लैंड के स्टार गेंदबाज़ ने किया संन्यास का ऐलान, घुटने की चोट से थे परेशान

ट्विटर DP पर तिरंगा लगाते ही हटा सीएम योगी और BCCI का ब्लू टिक, पीएम मोदी ने की थी अपील

भारत और विंडीज में आज निर्णायक मुकाबला, शुभमन गिल की फॉर्म में वापसी अच्छे संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -