आखिर क्यों एशियाई मिश्रित टीम चैंपियनशिप से हटीं साइना
आखिर क्यों एशियाई मिश्रित टीम चैंपियनशिप से हटीं  साइना
Share:

राष्ट्रमंडल खेलों की दो बार की चैंपियन साइना नेहवाल उन बैडमिंटन खिलाड़ियों में शामिल हो चुकी है जो 14 से 19 फरवरी को दुबई में होने वाली एशियाई मिश्रित टीम चैंपियनशिप के लिए होने वाले राष्ट्रीय बैडमिंटन ट्रायल्स में हिस्सा नहीं लेने वाले। पूर्व नंबर एक साइना को आकर्षि कश्यप और मालविका बंसोड के साथ ट्रायल्स के लिए बुलाया गया था।

सीनियर चयन समिति को एशियाई प्रतियोगिता में 2 बार की ओलंपिक पदक विजेता PV सिंधू के साथ दूसरी महिला एकल खिलाड़ी चुनने के लिए इन तीनों के नाम जोड़े गए थे। साइना और मालविका दोनों ने ट्रायल्स में हिस्सा नहीं लेने का एलान कर दिया था। एकल में चयन के लिए अब आकर्षि और अस्मिता के मध्य मुकाबला देखने के लिए मिलने वाला है। भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) के एक सूत्र ने इस बारें में बोला है कि- साइना और मालविका ने BAI को ट्रायल्स के लिए अपनी अनुपलब्धता की सूचना दी है। इसलिए अस्मिता चालिहा को ट्रायल्स के लिए आमंत्रित किया गया है। कुछ अन्य खिलाड़ियों ने भी हटने का निर्णय भी किया गया है।

अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी भी ट्रायल्स के लिए उपलब्ध नहीं होने वाली क्योंकि कुछ महीने पहले यह जोड़ी टूट गई है। महिलाओं के युगल में दो स्थान दाव पर लगे होंगे जिसमें तृषा जॉली और गायत्री गोपीचंद दौड़ में सबसे आगे दिखाई दे रहे है। ट्रायल्स में अन्य दो जोड़ियां अश्विनी भट्ट और शिखा गौतम तथा हरिथा मानाजियी और आश्ना रॉय की हैं।

CWG के स्वर्ण पदक विजेता गौरव सोलंकी ने अंतिम 16 में बनाया अपना स्थान

50वां रिल्टन कप इंटरनेशनल शतरंज में भारत के इस खिलाड़ी ने कर दिया कमाल

खेल और उत्साह से भरा हुआ होगा ये साल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -