क्यों विरूष्का के रिसेप्शन में नजर नहीं आए हार्दिक पांड्या?
क्यों विरूष्का के रिसेप्शन में नजर नहीं आए हार्दिक पांड्या?
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा ने हाल ही में 11 दिसंबर को इटली में शादी रचाई है. 21 दिसंबर को जहां उन्होंने राजधानी दिल्ली में अपनी शादी का पहला रिसेप्शन रखा था, वही दूसरा रिसेप्शन कल 'मायानगरी' मुम्बई में रखा गया. जहां भारतीय क्रिकेट टीम समेत कई बॉलीवुड दिग्गज ने विरूष्का के इस ग्रैंड रिसेप्शन में शिरकत की. क्रिकेट के भगवन कहे जाने वाले और विराट कोहली के आदर्श सचिन तेंदुलकर और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी इस ग्रैंड रिसेप्शन के साक्षी बने. 

विरूष्का के रिसेप्शन में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, चेतेश्वर पुजारा, उमेश यादव, पूर्व चयनकर्ता संदीप पाटिल, शाहरुख़ खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, अनिल कुंबले, कंगना रनौत समेत बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के कई दिग्गज पहुंचे. लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते हुए स्टार आल राउंडर हार्दिक पांड्या इसमें नजर नहीं आए.

दरअसल, हार्दिक पंड्या अपने बड़े भाई कुणाल पंड्या की शादी में व्यस्त है. इस कारण वे विरूष्का के ग्रैंड रिसेप्शन में शामिल नही हो सके. कुणाल पांड्या की आज (27 दिसंबर) को शादी है और हार्दिक अपने भाई के संगीत फंक्शन आदि कार्यों में व्यस्त है. आपको बता दे कि, कुणाल भी एक क्रिकेटेर हैं, और वे IPL में मुम्बई इंडियंस के लिए खेलते है, इसके अलावा वे इंडिया-ए के लिए भी खेलते हैं.

जब 'लव एट फर्स्ट साइट' का शिकार हुए थे शोएब

शास्त्री के बाद धोनी के समर्थन में उतरे रोहित शर्मा

एशेज सीरीज: कूक ने आलोचकों को दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -