CM योगी से क्यों मिले अखिलेश के चाचा रामगोपाल यादव ? क्या बदलेंगे 'पाला'
CM योगी से क्यों मिले अखिलेश के चाचा रामगोपाल यादव ? क्या बदलेंगे 'पाला'
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने गत शाम उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के पीछे का कारण यह था कि रामगोपाल यादव ने पूर्व MLA रामेश्वर सिंह यादव और उनके भाई जोगेंद्र सिंह यादव सहित उनके परिवार को बेवजह प्रताड़ित नहीं करने का अनुरोध किया है।

दरअसल, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के जमाने से ही पूर्व MLA रामेश्वर यादव, जोगेंद्र सिंह यादव, उनकी पत्नी और उनके परिवार पर दर्जनों केस दर्ज हैं। योगी सरकार में गैंगस्टर एक्ट के तहत भी इस परिवार पर कार्रवाई हुई है और अब इस परिवार को पुलिस कार्यवाही से बचाने की गुहार रामगोपाल यादव ने लगाई है। एक समय में एटा जिले के इस दबंग परिवार की चारों तरफ तूती बोलती थी। इस परिवार पर गैंगस्टर एक्ट के साथ-साथ जमीन कब्जा करने समेत कई केस दर्ज हैं। हाल ही में योगी सरकार ने भी गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए संपत्ति को जमींदोज़ करने की कार्रवाई की थी, जिसके बाद खुद रामगोपाल यादव ने CM योगी से मिलकर बचाने का आग्रह किया है।

बता दें कि रामेश्वर यादव को रामगोपाल का बेहद ख़ास माना जाता है। रामेश्वर यादव सपा के टिकट पर तीन बार MLA रह चुके हैं। रामेश्वर और उनके भाई जोगेंद्र यादव पर करीब 80 मुक़दमे दर्ज हैं। सरकारी जमीन कब्जा करने के मामले में गैंगस्टर एक्ट के अलावा अन्य धाराओं में मुक़दमे दर्ज है। पुलिस ने दोनों भाईयों की 29 करोड़ की संपत्ति को जब्त करने की प्रक्रिया आरम्भ कर दी है।

बहुत जल्दी में हैं केजरीवाल, गुजरात चुनाव के लिए अभी से घोषित कर दिए उम्मीदवार, देखें सूची

CBI और ED के निदेशकों के सेवा विस्तार का मामला, SC ने 10 दिन में केंद्र से माँगा जवाब

विधानसभा में हंगामे के बाद स्पीकर ने उठाया कदम, BJP के चार विधायकों को किया निलंबित

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -