सीएम नीतीश कुमार ने खोया अपना आपा, मीडिया से बोले- 'यहां से निकल जाइए...'

सीएम नीतीश कुमार ने खोया अपना आपा, मीडिया से बोले- 'यहां से निकल जाइए...'
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार बिहार में समाज सुधार अभियान चला रहे हैं। बुधवार को समाज सुधार यात्रा मुजफ्फरपुर पहुंची। इस के चलते नीतीश कुमार समाज सुधार के बारे में कुछ कह रहे थे, तभी रिपोर्टर्स ने उनसे कुछ प्रश्न पूछे। इससे वह बहुत खफा हो गए। उन्होंने मीडिया से बोला कि यदि आप जनता को समाज सुधार अभियान से नफरत है तो यहां से चले जाइए। यदि इधर-उधर करना है तो प्रोग्राम से बाहर निकल जाइए। नीतीश कुमार का मीडिया पर खफा होने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

वही मुजफ्फरपुर में नीतीश कुमार समाज सुधार अभियान को संबोधित कर रहे थे। इसी के चलते कुछ JDU कार्यकर्ता प्रोग्राम में पहुंच गए। पुलिसकर्मी ने उन्हें रोकने की कोशिश की, मगर वह भीतर आना चाह रहे थे। मीडिया का कैमरा भी पुलिस तथा कार्यकर्ताओं के बीच हो रही बहस पर चला गया। यह देख मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुस्सा गए। उन्होंने बोला, 'लोग मेरी बात सुन रहे हैं और आप मेरे पीछे जाकर हो-हो कर रहे हैं। ये आप लोग क्या कर रहे हैं ये फोटो? ये मीडिया वाले किधर जा रहे हैं? कौन क्या बोलता है बोलने दीजिए। यदि आपको समाज सुधार अभियान से नफरत है तो यहां से चले जाइए बाहर। अगर इधर-उधर करना है तो कार्यक्रम से बाहर निकल जाइए।'

वही समाज सुधार अभियान को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने बोला कि शराब पीना किसी का मौलिक अधिकार नहीं है। शराबबंदी कानून को तोड़ने वालों को जेल जाना होगा। नीतीश कुमार ने इस के चलते विपक्ष पर भी हमला बोला। सीएम ने कहा कि कुछ लोगों को समाज सुधार से कोई लेना-देना नहीं है। शराब जैसी भयंकर चीजों को भी उचित कहने में लगे हैं तथा इसपर विवाद करते हैं।

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस

सचिन पायलट ने बनाया 51 मीटर का साफा बाँधने का अनोखा रिकॉर्ड, कभी लिया था साफा न पहनने का प्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -