ऐसा क्या हुआ जो अनुष्का को रणवीर लगने लगे कुत्ते
ऐसा क्या हुआ जो अनुष्का को रणवीर लगने लगे कुत्ते
Share:

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा कि 'बैंड बाजा बारात' में ऑन स्क्रीन दिखने वाली केमिस्ट्री इन दिनों ऑफ स्क्रीन गहरी दोस्ती में तब्दील हो गयी है. अनुष्का और रणवीर की दोस्ती शुरुवात हुई थी फिल्म बैंड बजा बारात के सेट पर. दोनों की दोस्ती फिल्म लेडीज vs रिक्की बहल के वक़्त और भी गहरी होती गयी .खबरे है की दिल धड़कने दो के सेट पर तो इनकी दोस्ती परवान चढ़ रही है. दोनों एक दूसरे के साथ खूब मस्ती मजाक करते हुए नजर आते है. लेकिन आज कल ये दोनों पब्लिकली भी एक दूसरे की खिचाई करने में पीछे नहीं हट रहे है .

इन दोनों की दोस्ती इतनी गहरी हो गयी है कि दोनों एक-दूसरे के बारे में कुछ भी बोलने में नहीं झिझकते है. ऐसा ही एक वाक्या हाल ही में मालुम हुआ है. जहा एक प्रतिष्ठित अखबार को दिए इंटरव्यू में अनुष्का ने रणवीर को ऐसा कुछ कह दिया जो उनके प्रशंसकों के गले नहीं उतर रहा है. अनुष्का को रणवीर के बारे में सार्वजनिक तौर पर कुछ भी बोलने से पहले उनके स्टारडम का ध्यान रखना चाहिए. ऐसा न हो की रणवीर के फेन्स को बुरा लग जाए और अनुष्का को उनके फेन्स की खरी खोटी सुननी पड़े.

रणवीर एक मजे हुए कलाकार है और फिल्मो के लिए उनकी दीवानगी की कोई हद नहीं .बस इसी बात पर अनुष्का ने कह दिया की रणवीर को कंट्रोल करने से ज्यादा इजी काम है डॉगी को कंट्रोल करना. अनुष्का ने कहा कि डॉगी को तो बिस्किट देकर शांत कर सकते है लेकिन रणवीर को नहीं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -