जाने क्यों, शबाना आजमी महाराष्ट्र के सीएम पर भड़की

निर्माता करण जौहर की फिल्म ये दिल है मुश्किल है कि मुश्किलें भले ही कम हो गई हो लेकिन बयानबाजी अभी जारी हैं। अब अभिनेत्री शबाना आजमी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की आलोचना की है। आजमी ने कहा, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को लेकर चल रहे विवादों के बीच कानून व्यवस्था लागू करने के बजाए उन्होंने मनसे के साथ ‘सौदा किया’।

गौरतलब है कि करण जौहर के साथ प्रोड्यूसर्स गिल्ड के अध्यक्ष मुकेश भट्ट ने फडणवीस और मनसे प्रमुख राज ठाकरे के साथ मुलाकात की। फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के होने का विरोध किया जा रहा था। इस बैठक में निर्णय किया गया कि बॉलीवुड के फिल्म निर्माता भविष्य में पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे और जौहर को फिल्म की शुरुआत में उरी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देने का जिक्र होगा। आजमी ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि कितना दुखद मामला है। मुख्यमंत्री सौदा कराते हैं और पांच करोड़ में देशभक्ति खरीदते हैं।

जबकि गृह मंत्री ने एडीएचएम को शांतिपूर्ण तरीके से रिलीज कराए जाने का भरोसा दिलाया था। संघ परिवार अलग भाषा में बोलता है और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के बजाए सौदा कराते हैं। मनसे की आलोचना करते हुए आजमी ने कहा कि उनकी पार्टी लोगों की देशभक्ति तय करती है। उन्होंने कहा कि क्या मनसे तय करेगा कि मैं देशभक्त हूं या नहीं?

मैं भारतीय संविधान के समक्ष झुकती हूं राज ठाकरे के समक्ष नहीं। किसकी देशभक्ति पर सवाल करने की जरूरत है।?

न मनाए मेरा जन्मदिन- कमल हासन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -