'बिहार में शराब जो भी पियेगा, पकड़ा जाएगा...', दरभंगा शराब पार्टी पर बोले JDU प्रवक्ता
'बिहार में शराब जो भी पियेगा, पकड़ा जाएगा...', दरभंगा शराब पार्टी पर बोले JDU प्रवक्ता
Share:

पटना: बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी आए दिन ऐसी तस्वीरें सामने आती रहती हैं, जो सरकार के तमाम दावों एवं प्रयासों पर सवाल खड़े कर देते हैं। ऐसी ही एक तस्वीर जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है, जिसमें DMCH के अतिथि गृह में शराब पार्टी हो रही है। इसको लेकर अब जदयू एवं भाजपा एक दूसरे पर वार-पलटवार कर रहे हैं।  

दरभंगा में डॉक्टर के शराब पार्टी पर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि बिहार में शराब जो भी पियेगा तथा पकड़ा जाएगा, वो चाहे सरकारी कर्मचारी हो या डॉक्टर सभी पर कार्रवाई होगी। मैं डॉक्टर एसोसिएशन से भी आग्रह करूंगा कि इस मामले में संज्ञान ले और तत्काल करवाई करें। रही बात जीतन राम मांझी जी का, तो वो जिस गठबंधन से अभी जुड़े हैं, वो गोडसे के राजनीतिक खानदान के लोग हैं। जदयू प्रवक्ता ने आगे कहा कि मांझी जी का 2024 एवं 2025 के चुनाव में सीट चुनाव लड़ने के लिए मिलेगा की नही यह भी संकट मंडराने लगा है। जाकर देंखे कि गुजरात मे किस तरह से शराब खुलेआम बिक रहा है तथा पकड़े जाने पर किसी को सजा नहीं मिलती है वहां।

वहीं, भाजपा प्रवक्ता प्रभाकर मिश्रा ने डॉ के दरभंगा में शराब पार्टी को लेकर कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून का दोहरा मापदंड है। गरीब यदि शराब पीते हैं, तो जेल भेजे जाते हैं। वहीं अमीर जब शराब की पार्टी भी करते हैं, तो कुछ नहीं कहा जाता है। यह हाल तब है जब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ है। भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि दरभंगा में डॉक्टर ने सराब पार्टी की, तो इस मामले पर अब तक पुलिस द्वारा एक्शन नहीं लिया गया है। नीतीश कुमार को अब ऐलान कर देना चाहिए कि बिहार में शराबबंदी के दो कानून हैं। अमीर के लिए अलग और गरीब के लिए अलग। प्राप्त खबर के अनुसार, 15 दिसंबर को DMCH के अतिथि गृह में शराब पार्टी हो रही थी। 14-15-16 दिसंबर को दरभंगा मेडिकल कॉलेज और चिकित्सालय की ओर से PEDICON-2023 (डॉक्टर्स कॉन्फ्रेंस) का आयोजन किया गया था। इस तस्वीर को जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट (एक्स) पर साझा कर सरकार को कठघरे में खड़ा किया था। 

पेपर लीक के लिए SIT, अपराध के लिए एन्टी गैंगस्टर टास्क फोर्स ! राजस्थान में ताबड़तोड़ एक्शन, हवाई सफर में भी काम करते दिखे सीएम शर्मा

'सुप्रीम कोर्ट कोई भगवान नहीं, हम अंतिम सांस तक लड़ेंगे..', 370 पर महबूबा के बिगड़े बोल, क्या कश्मीर में शांति बिगाड़ने की कोशिश ?

आकाश SAM ने एक साथ चार लक्ष्यों को भेदकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, स्वदेशी मिसाइल डिफेंस सिस्टम का सफल परिक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -