पेपर लीक के लिए SIT, अपराध के लिए एन्टी गैंगस्टर टास्क फोर्स ! राजस्थान में ताबड़तोड़ एक्शन, हवाई सफर में भी काम करते दिखे सीएम शर्मा
पेपर लीक के लिए SIT, अपराध के लिए एन्टी गैंगस्टर टास्क फोर्स ! राजस्थान में ताबड़तोड़ एक्शन, हवाई सफर में भी काम करते दिखे सीएम शर्मा
Share:

जयपुर: राजस्थान में भाजपा सरकार बनते ही मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने जनहित में फैसले लेना शुरु कर दिया है और वह अपने हवाई सफर में भी प्रदेश के विकास को प्राथमिकता देते हुए अपने काम पर जुटे नज़र आए। शर्मा ने सीएम पद की शपथ लेने के बाद रविवार को अपना पहला दिल्ली दौरा किया और इस दौरान वह हवाई सफर में भी काम करते दिखाई दिए। मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) के अनुसार मुख्यमंत्री ‘आत्मनिर्भर राजस्थान’ के संकल्प की सिद्धि एवं ‘अंत्योदय’ के प्रण की पूर्णता के लिए लगातार हर पल- हर क्षण निःस्वार्थ भाव से प्रदेशवासियों की सेवा के लिए पूर्णतः संकल्पित हैं और उन्होंने हवाई सफर के दौरान भी राज्य के विकास कार्यों को प्राथमिकता दी।

बताया रहा है कि मुख्यमंत्री शर्मा अपने मंत्रिमंडल के विस्तार के लिए दिल्ली में पार्टी के शीर्ष नेताओं से विचार विमर्श करेंगे। इस अवसर पर डिप्टी सीएम दीया कुमारी एवं प्रेम चंद बैरवा भी दिल्ली गये हैं। सीएम शर्मा ने शुक्रवार को CM पद की शपथ लेने के बाद अपना कार्यभार संभाला और रात में ही पेपर लीक मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल (SIT) एवं प्रदेश में संगठित अपराधों को रोकने के लिए एन्टी गैंगस्टर टास्क फोर्स गठित करने के आदेश दे दिए हैं और शनिवार को SIT और एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स गठित भी कर दी गई है। सीएम शर्मा ने पद की शपथ ग्रहण वाले दिन ही प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर अपनी मंशा जाहिर करते हुए कहा था कि महिला सुरक्षा, कानून व्यवस्था एवं भ्रष्टाचार उन्मूलन राज्य सरकार की प्राथमिकता होगी और किसी भी सूरत में महिला एवं बालिका अत्याचार सहन नहीं किया जायेगा और न ही किसी किस्म का अपराध होने दिया जायेगा। 

मुख्यमंत्री ने स्पष्ट कर दिया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी सहित चुनाव के दौरान पार्टी ने जनता से घोषणा पत्र में जो वादे किए हैं उनकी पालना करते हुए आगे काम किया जायेगा और गरीब, युवा, किसान एवं महिलाओं को ध्यान में रखते हुए सरकार निर्णय लेगी।

'सुप्रीम कोर्ट कोई भगवान नहीं, हम अंतिम सांस तक लड़ेंगे..', 370 पर महबूबा के बिगड़े बोल, क्या कश्मीर में शांति बिगाड़ने की कोशिश ?

आकाश SAM ने एक साथ चार लक्ष्यों को भेदकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, स्वदेशी मिसाइल डिफेंस सिस्टम का सफल परिक्षण

छत्तीसगढ़ में शुरू हुआ एक्शन, BSF जवान की हत्या के मामले में चार माओवादी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -