गंभीर या नायर, कौन होगा टीम इंडिया का अगला चेहरा ?
गंभीर या नायर, कौन होगा टीम इंडिया का अगला चेहरा ?
Share:

नई दिल्ली : भारत और न्यूज़ीलैंड के बी बिच खेली जाने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन के चोटिल हो जाने के बाद वह तीसरे और आखिरी मैच से बहार हो गए है. भारत विदेशी मेहमान टीम के साथ तीसरा और आखिरी मैच मध्यप्रदेश के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा जिसके लिए कर्नाटक के युवा बल्लेबाज करुण नायर को टीम में शामिल किया गया है.

वही लोकेश राहुल के चोटिल होने की वजह से दूसरे ओपनर के रूप में करीब दो साल बाद स्टार खिलाडी गौतम गंभीर को टीम में शामिल किया गया था लेकिन धवन के पहले से टीम में मौजूद होने की वजह से दूसरे टेस्ट में कोहली ने गंभीर को नही खिलाते हुए धवन को मौका दिया था. अब देखना होगा कि तीसरे टेस्ट में ओपनर धवन कि जगह टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन गंभीर जगह बनाते है या फिर नायर.

गंभीर ने टीम इंडिया के लिए कई टेस्ट टेस्ट और वनडे खेले है इसलिए उनके पास काफी अनुभव है और वह टीम के एक स्टार खिलाडी के रूप में जाने जाते है. वही दूसरी और नायर ने टीम इंडिया के लिए महज दो वनडे मैच खेले है. नायर का घरेलु प्रदर्शन काफी अच्छा है. अब देखना होगा की तीसरे टेस्ट में किसे जगह मिलती है.

विराट के खिलाड़ियों के आगे चल नहीं सके मेहमान

भारतीय शेरों ने दी न्यूजीलैंड को करारी शिकस्त. बनी नम्बर 1 टीम

धवन को लेकर सहवाग ने कहा अब मेरा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -