विराट के खिलाड़ियों के आगे चल नहीं सके मेहमान
विराट के खिलाड़ियों के आगे चल नहीं सके मेहमान
Share:

कोलकाता : सोमवार के दिन ईडन गार्डन मैदान पर भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड की टीम को हराते हुये तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 2-0 से बढ़त प्राप्त कर ली है। कप्तान विराट कोहली के खिलाड़ियों के आगे मेहमान चल नहीं सके और वे दिये गये लक्ष्य को पीछा करने में बुरी तरह से असफल रहे।

भारतीय बल्लेबाजों ने मेहमान टीम को 376 रनों का लक्ष्य दिया था। हालांकि टीम के खिलाड़ियों ने प्रारंभिक समय में तो इस लक्ष्य का पीछा करने का प्रयास किया लेकिन बाद में एक के बाद एक बल्लेबाज चलते बने। टीम 197 रन ही बना सकी और इसके बाद भारत की टीम टेस्ट श्रृंखला में सिरमौर हो गई।

टाॅम ने लड़ाया किला

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टाॅम लाथम ने जरूर किला लड़ाया। उन्होंने सबसे अधिक 74 रन बनाते हुये 8 चैके जड़े। उन्हें भारत के आॅफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपना शिकार बनाया। उनके अलावा ल्यूक रोंची भी 32 रन बना सके थे और उन्होंने इस स्कोर में चार चैकों का सहारा लिया।

बावजूद इसके चैथे दिन के अंतिम समय में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज बिखर गये। भारत के अश्विन और रविन्द्र जड़ेजा ने क्रमशः तीन-तीन विकेट लिये जबकि तेज गंेदबाज मोहम्मद शमी ने भी तीन विकेट झटके और इसके लिये उन्हें 46 रन खर्च करना पड़े।

भारत ने टॉस जीता, न्यूजीलैंड पर दबाव बनाने की उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -