राजस्थान में कौन होगा कांग्रेस का CM फेस ? सीएम गहलोत ने कर दिया साफ़
राजस्थान में कौन होगा कांग्रेस का CM फेस ? सीएम गहलोत ने कर दिया साफ़
Share:

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का CM फेस कौन होगा? इस मुद्दे को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। कांग्रेस के साथ ही राजस्थान में भाजपा के मुख्यमंत्री उम्मीदवार को लेकर भी अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है, मगर कांग्रेस सीएम फेस को लेकर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने दो टूक बयान दिया है। गहलोत का कहना है कि कांग्रेस राजस्थान में मिलकर चुनाव लड़ेगी और चुनाव के बाद ये फैसला हाईकमान करेगा कि राजस्थान का CM कौन होगा। 

इस दौरान सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान में मुख्यमंत्री उम्मीदवार कांग्रेस का मुद्दा कभी रहा ही नहीं। उन्होंने कहा हम साथ मिलकर चुनाव लड़ते हैं और जीतने के बाद हाईकमान जो फैसला करता है, हम उसे स्वीकार करते हैं। बता दें कि राजस्थान में साल के अंत में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। इन विधानसभा चुनावों में राजस्थान में कांग्रेस और भाजपा की ओर से सीएम फेस कौन होगा, ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। कांग्रेस में जहां पायलट और गहलोत में सीएम की कुर्सी को लेकर टकराव देखने को मिलता है, वहीं भाजपा में भी राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया में भी तनाव देखने को मिलता है। राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए दोनों ही दलों ने अभी तक अपने सीएम फेस का ऐलान नहीं किया है।

पत्रकारों ने बात करते हुए सीएम अशोक गहलोत से एक सवाल पूछा कि क्या सचिन पायलट के साथ उनके मतभेद खत्म होंगे? इस पर जवाब देते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि प्रत्येक पार्टी के अंदर मतभेद होते रहते हैं। इस दौरान उन्होंने राजस्थान भाजपा के बीच चल रही तनातनी की तरफ भी इशारा किया। उन्होंने कहा कि राजस्थान के अंदर भाजपा में जो स्थिति है, वो तो देश में कहीं देखने को नहीं मिलती है, आप किसकी बात करते हो? 

'MP में कांग्रेस की सरकार आई तो 500 रुपए में मिलेगा रसोई गैस सिलेंडर', कमलनाथ ने किया बड़ा ऐलान

मुख़्तार अंसारी के बेटे-बहु की मदद करने वाले सपा नेता का मकान तोड़ेगी योगी सरकार

यौन शोषण: आज भी दिल्ली पुलिस के सवालों का जवाब नहीं दे पाए राहुल गांधी, अधिकारी को दो बार लौटा चुके हैं वापस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -