Share:
T20 वर्ल्ड कप में कौन होगा बुमराह का रिप्लेसमेंट ? BCCI ने रोहित और द्रविड़ पर छोड़ा फैसला
T20 वर्ल्ड कप में कौन होगा बुमराह का रिप्लेसमेंट ? BCCI ने रोहित और द्रविड़ पर छोड़ा फैसला

नई दिल्ली: ICC वर्ल्ड कप 2022 में चोटिल तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का रिप्लेसमेंट कौन होगा, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इस संबंध में अभी तक कोई ऐलान नहीं किया है। इसकी जगह BCCI ने मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर को जल्द से जल्द ऑस्ट्रेलिया भेजने का फैसला लिया है।

BCCI ने यह फैसला टीम प्रबंधन पर छोड़ दिया है कि वे किसे लेना चाहते हैं। बोर्ड के एक सूत्र ने बताया है कि टीम प्रबंधन खासकर कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ इन खिलाड़ियों का आकलन करेंगे और फिर फैसला लेंगे। BCCI के सूत्र ने मीडिया को बताया है कि, ‘टीम प्रबंधन फैसला लेने से पहले सभी खिलाड़ियों को देखना चाहता था। शमी पहले से ही स्टैंडबाय खिलाड़ियों में शामिल थे। दीपक चाहर की चोट के बाद, हमें स्टैंडबाय रिप्लेसमेंट के तौर पर भी और नाम भेजने की आवश्यकता थी। ऐसे में हमने टीम प्रबंधन से पूछा। टीम प्रबंधन ने महसूस किया कि सभी प्लेयर्स को ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरने दें। वे खिलाड़ियों का आकलन करेंगे और इस पर फैसला करेंगे।’

बता दें कि ICC टी20 विश्व कप 2022 में टीम इंडिया अपने अभियान का आगाज़ मेलबर्न में 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से करेगी। भारतीय टीम प्रबंधन को पिछले एक महीने में कई झटके लग चुके हैं। पहले घुटने की चोट के चलते ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा बाहर हो गए है। ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरने से कुछ सप्ताह पहले टीम प्रबंधन को सबसे बड़े झटके के तौर पर जसप्रीत बुमराह की पीठ में चोट लगने की खबर मिली थी। बाद में दीपक चाहर को भी पीठ और कूल्हे में चोट लग गई।  

BCCI में हो सकती है भाजपा नेता की एंट्री, आशीष शेलार बन सकते हैं कोषाध्यक्ष

BCCI से OUT हुए गांगुली, बोर्ड के ऑफिस से बेहद गुस्से में निकले 'दादा'

T20 वर्ल्ड कप: गाली देकर फंस गए ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान, क्या टूर्नामेंट से होंगे बाहर ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -