Share:
BCCI में हो सकती है भाजपा नेता की एंट्री, आशीष शेलार बन सकते हैं कोषाध्यक्ष
BCCI में हो सकती है भाजपा नेता की एंट्री, आशीष शेलार बन सकते हैं कोषाध्यक्ष

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) में इन दिनों में बड़ा उलटफेर चल रहा है। BCCI चीफ पद पर सौरव गांगुली की वापसी नहीं हो रही है और अब उनकी जगह 1983 की वर्ल्ड विजेता टीम का हिस्सा रहे रोजर बिन्नी के चुने जाने का अनुमान जताया जा रहा है। रोजर बिन्नी ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भी कर दिया है।

18 अक्टूबर को BCCI की AGM होनी है और उसमें बिन्नी का अध्यक्ष चुना जाना तय माना जा रहा है। इसके अलावा कोषाध्यक्ष का पद महाराष्ट्र भाजपा के नेता आशीष शेलार को मिल सकता हैं। उन्होंने भी मंगलवार को ही रोजर बिन्नी के साथ नामांकन दाखिल किया है। BCCI के राजीव शुक्ला ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि, 'मैंने उपाध्यक्ष पद के लिए नामांकन किया है। रोजर बिन्ना ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल किया है। इसके अतिरिक्त जय शाह बोर्ड सचिव और आशीष शेलार कोषाध्यक्ष के पद के लिए नामांकन दाखिल करने वाले हैं। अभी की स्थिति यह है कि सभी को बगैर किसी विरोध के चुन लिया जाएगा।' 

इस पूरी टीम में आशीष शेलार नया नाम सामने आया हैं, जो BCCI के प्रशासक टीम में शामिल होने वाले हैं। इससे पहले वह महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) का भी हिस्सा रहे हैं। बता दें कि सौरव गांगुली के इस्तीफे को लेकर भी कई तरह की चर्चाएं चल रहीं हैं और इसे लेकर सियासत भी तेज हो गई है। बंगाल की सत्ताधारी पार्टी TMC ने आरोप लगाया है कि, गांगुली ने भाजपा ज्वाइन नहीं की, इसलिए भाजपा ने उन्हें BCCI प्रमुख पद से हटा दिया। 

BCCI से OUT हुए गांगुली, बोर्ड के ऑफिस से बेहद गुस्से में निकले 'दादा'

T20 वर्ल्ड कप: गाली देकर फंस गए ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान, क्या टूर्नामेंट से होंगे बाहर ?

T20 वर्ल्ड कप: प्रैक्टिस मैच में क्यों नहीं खेले कोहली ? अश्विन बोले- अगर मैं द्रविड़ की जगह होता तो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -